Mumbai : कुर्ला की सोसाइटी में भीषण आग, 20 बाइकें जलकर खाक, दमकलकर्मियों ने पाया काबू

मुंबई के कुर्ला में एक सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी 20 बाइकों में भीषण आग लग गई. घटना में सभी मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गई हैं. दमकलकर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Mumbai : कुर्ला की सोसाइटी में भीषण आग, 20 बाइकें जलकर खाक, दमकलकर्मियों ने पाया काबू
कुर्ला की सोसाइटी में खड़ी 20 बाइकों में लगी भीषण आग

मुंबई (Mumbai) के कुर्ला के नेहरू नगर में एक आवासीय सोसायटी (Residential Society) में आज सुबह खड़ी करीब 20 मोटरसाइकिलों (Motorcycles ) में भीषण आग लग गई l आग में सभी मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गईं, जिसे बाद में दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

विदित हो कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि वहां खड़ी 20 मोटर साइकिल (Motor Cycle) जलकर खाक हो गई। दमकल विभाग को सूचना मिलते ही दमकल के कई वाहन वहां पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। आग लगने के कारणों के बारे में भी पता नहीं चल पाया है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

गौरतलब है कि कुछ माह पहले मुंबई के पवई इलाके के हीरानंदानी गार्डन में सुबह के समय एक सात मंजिला व्यावसायिक इमारत में आग लग गई थी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। ये आग सुबह 6 बजकर 15 मिनट के आसपास पांचवी मंजिल पर लगी थी। इसके बाद ये फैलते-फैलते बिजली के तारों, प्रतिष्ठानों और केबलों और कार्यालय की छत तक फैलती चली गई। देखते ही देखते इमारत की पांचवी और छठी मंजिल तक धुआं फैल गया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।