उत्तराखंड : हरिद्वार में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस के जवान को लगी गोली, तीन अपराधी गिरफ्तार, 1 फरार

उत्तराखंड पुलिस के DGP, अशोक कुमार ने बताया कि, हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस अपने डकैती के केस के अपराधियों की तलाश में हरिद्वार आई थी l उन्होंने अपने स्तर से ही अपराधियों की तलाश की और 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया.

उत्तराखंड : हरिद्वार में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस के जवान को लगी गोली, तीन अपराधी गिरफ्तार, 1 फरार
अशोक कुमार/ डीजीपी, उत्तराखंड ( घटना में पुलिस ने 3 अपराधी गिरफ्तार किए हैं जबकि एक अभी भी फरार है.

उत्तराखंड : बीती रात हरिद्वार में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का एक जवान शहीद हो गया l हरियाणा के फरीदाबाद की पुलिस डकैती के एक मामले में 4 अपराधियों का पीछा करते हुए हरिद्वार पहुंची थी l उनमें से एक ने गोली चला दी जिससे हरियाणा पुलिसकर्मी की मौत हो गई l मामले में पुलिस ने 3 अपराधी गिरफ्तार किए हैं जबकि एक अभी भी फरार है.

उत्तराखंड पुलिस के DGP, अशोक कुमार ने बताया कि, हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस अपने डकैती के केस के अपराधियों की तलाश में हरिद्वार आई थी l उन्होंने अपने स्तर से ही अपराधियों की तलाश की और 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया l किसी कारणवश उनमें से एक के पास हथियार बचा रह गया और उसने कट्टे से हमला किया.

एक अपराधी को पकड़ा,  हरिद्वार पुलिस करेगी आगे की कार्रवाई : डीजीपी अशोक कुमार ने आगे बताया कि, घटना में हरियाणा पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई. ऐसा प्रतीत होता है कि हरियाणा पुलिस ने भी काउंटर फायर किया क्योंकि रातभर की तलाश के बाद हमने इस अपराधी को पकड़ लिया है l उसके हाथ में एक जगह गोली लगी है l उसे एम्स में दाखिल करा रहे हैं.उन्‍होंने कहा कि हरिद्वार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

एक डकैती के मामले में हरियाणा पुलिस पहुंची थी हरिद्वार : दरअसल, हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम फरीदाबाद में हुई एक डकैती के मामले में फरार आरोपियों की तलाश में हरिद्वार पहुंची थी l इस बीच क्राइम ब्रांच टीम हरिद्वार के पंतदीप पार्क के पास रात करीब साढ़े दस बजे बदमाशों को पकड़ने गई थी l इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें क्राइम ब्रांच के कांस्‍टेबल संदीप सिंह (38) को गोली लग गई l गोली लगने के बाद पुलिस टीम उनको आनन-फानन में अस्पताल लेकर गयी, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.