गाड़ी रोककर लूटी 200 क्विंटल चांदी : आगरा में कार सवारों बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में ड्राइवर को बंदूकर दिखाकर डिग्गी खुलवाई

कार सवार बदमाशों ने बीच रोड पर कोरियर कंपनी की गाड़ी रोकर 200 किलो चांदी लूट ली। सभी बदमाश कार से आए थे और हथियार दिखाकर फिल्मी स्टाइल में ड्राइवर से कहा- जल्दी से गाड़ी की डिग्गी खोलो और उस पर बंदूक तान दी। चांदी की कीमत 1.27 करोड़ बताई जा रही है।

गाड़ी रोककर लूटी 200 क्विंटल चांदी : आगरा में कार सवारों बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में ड्राइवर को बंदूकर दिखाकर डिग्गी खुलवाई
कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर कोरियर कंपनी की कार रोकी,, हथियारों के बल पर लूटी चांदी

आगरा में बुधवार को सनसनीखेज वारदात हुई है। कार सवार बदमाशों ने बीच रोड पर कोरियर कंपनी की गाड़ी रोकर 200 किलो चांदी लूट ली। सभी बदमाश कार से आए थे और हथियार दिखाकर फिल्मी स्टाइल में ड्राइवर से कहा- जल्दी से गाड़ी की डिग्गी खोलो और उस पर बंदूक तान दी। चारों बदमाशों ने चेहरे पर नकाब बाधा हुआ था। यह घटना थाना सदर के रोहता नहर के पास हुई है। चांदी की कीमत 1.27 करोड़ बताई जा रही है।

एडीजी राजीव कृष्ण और एसएसपी सुधीर कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद कोरियर कंपनी के कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली। एडीजी राजीव कृष्ण का कहना है कि 200 किलो ग्राम चांदी लूट की घटना हुई है। अभी कोरियर कंपनी के कर्मचारियों से घटना के संबंध में जानकारी की जा रही है।

जिले में सफेद रंग की होंडा अमेज कार की तलाश में चेकिंग कराई जा रही है। अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं मिला है। एडीजी का कहना है कि बदमाश चांदी के अलावा एक लाख रुपए कैश भी लूट ले गए हैं। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मामला टप्पेबाजी का भी हो सकता है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है।

कार से चांदी लेकर जा रहे थे राजस्थान : आगरा से बुधवार सुबह करीब साढे़ 11 बजे कोरियर कंपनी का कर्मचारी आकाश परमार स्विफ्ट डिजायर कार से 200 किलो चांदी को लेकर राजस्थान जा रहा था। रोहता से पहले द्वारिका राधे ग्रीन कालोनी के पास पीछे से आए कार में चार बदमाश आए। उन्होंने कोरियर कंपनी की कार को ओवरटेक कर रोक लिया। कार से बदमाश उतरे और हथियार दिखाकर कार ड्राइवर को नीचे उतार लिय। इसके बाद उन्होंने कार की डिग्गी खुलवाई और उसमें रखी 200 किलो चांदी को अपनी कार में डालकर ले गए। कार लूट कर बदमाशों के भागने के बाद कोरियर कंपनी के कर्मचारी आकाश परमार ने शोर मचाया। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।