लखनऊ : महिलाओं ने युवक को बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़ डाले, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई

एक युवक को उसकी प्रेमिका की सहेली व सहकर्मियों ने जमकर पीटा साथ ही भागने पर सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट में युवक के कपड़े तक फट गए। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है।

लखनऊ : महिलाओं ने युवक को बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़ डाले, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई
विकास नगर लखनऊ में एक आदमी को महिलाओं ने पीटा

लखनऊ के विकास नगर इलाके में एक युवक को उसकी प्रेमिका की सहेली व सहकर्मियों ने जमकर पीटा साथ ही भागने पर सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट में युवक के कपड़े तक फट गए। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

विकासनगर पुलिस के मुताबिक, सीतापुर निवासी रहीम केला बेचता है। सोमवार सुबह टेढ़ी पुलिया सब्जी मंडी के पास अपनी एक महिला दोस्त से मिला। जो पास ही स्थित एक ऑफिस में काम करती है। जहां घरेलू नौकर उपलब्ध कराने का काम होता है। जिसे आर्या शुक्ला चलाती हैं।

दोनों बातचीत के बाद ऑफिस पहुंच गए। जहां की एक महिला कर्मचारी ने दोनों को अश्लीलता करते देख शोर मचा दिया। इस पर आर्या शुक्ला समेत कई कर्मचारी व आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिसके बाद सभी ने मिलकर रहीम की पिटाई कर दी। मारपीट में युवक के कपड़े भी फट गए।

लोगों ने युवक को बचाकर पुलिस को सूचना दी। वहीं, कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई। प्रभारी निरीक्षक आंनद तिवारी के मुताबिक दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। साक्ष्य व तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।