आगरा के एत्माद्दौला में हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार : चाकू से गोदकर की थी युवक की हत्या, कालिंदी विहार में हुई पुलिस से मुठभेड़

सोमवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी खचेरा बाइक से कालिंदी विहार आने वाला है। पुलिस ने घेराबंदी कर ली। बाइक पर दो आरोपी आते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर वो भागने लगे। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने उन पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई। गोली आरोपी खचेरा के पैर में लगी, जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा।

आगरा के एत्माद्दौला में हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार  : चाकू से गोदकर की थी युवक की हत्या, कालिंदी विहार में हुई पुलिस से मुठभेड़
रविवार की रात चाकू से गोदकर की थी युवक की हत्या, कालिंदी विहार में रविवार की रात पुलिस से मुठभेड़

आगरा के एत्माद्दौला के राकेश नगर में सरेशाम युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने वाले आरोपी को सोमवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी। आरोपी का एक साथी फरार है।

राकेश नगर में रविवार रात को धर्मवीर नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई भूपेंद्र ने खचेरा उर्फ देवीचरण, उसके भांजे रंजीत व महेंद्र के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में पुलिस को पता चला था कि खचेरा और रंजीत ने अंडे वाले से विवाद में उन पर चाकू से हमला बोल दिया था। तभी वहां धर्मवीर आ गया था। वो धर्मवीर को खींचते हुए गली में ले गए थे। वहां पर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी थी।

घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज : एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि तीन टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए लगी थीं। सोमवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी खचेरा बाइक से कालिंदी विहार आने वाला है। पुलिस ने घेराबंदी कर ली। बाइक पर दो आरोपी आते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर वो भागने लगे। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने उन पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई। गोली आरोपी खचेरा के पैर में लगी, जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को उसके पास से बाइक, तमंचा व कातूस बरामद हुए हैं।

हर बार की तरह उसी थाना क्षेत्र में मिला बदमाश : पिछले दोनों में पुलिस की मुठभेड़ में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश की पुलिस से उसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुठभेड़ होती है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस घेराबंदी करती थी। बदमाश पुलिस पर फायर करता है और जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगती है।