दिल्‍ली के सीएम ने लगाया प्रदेश सरकार पर आरोप : राज्‍य में सबसे बड़ा घोटाला है आयुष्‍मान योजना

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली से पहली ट्रेन अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए 3 दिसंबर से चलेगी l उतराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो हम यहां भी तीर्थयात्रा योजना की शुरूआत करेंगे.

दिल्‍ली के सीएम ने लगाया प्रदेश सरकार पर आरोप : राज्‍य में सबसे बड़ा घोटाला है आयुष्‍मान योजना
दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को उत्‍तराखंड दौरे पर थे

दिल्ली :  CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली से पहली ट्रेन अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए 3 दिसंबर से चलेगी. उतराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो हम यहां भी तीर्थयात्रा योजना (Teerth Yatra Yojna) की शुरूआत करेंगे. ठीक वैसे ही मुस्लिम भाईयों के लिए अजमेर शरीफ़ और सिख भाईयों के लिए करतारपुर ले जाने की योजना बनाई जाएगी.

हरिद्वार में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, भाजपा और कांग्रेस ने पिछले 20-22 वर्ष में भ्रष्टाचार के अलावा क्या दिया। कांग्रेस कहती है कि भाजपा स्टिंग उनके पास है, भाजपा कहती है कांग्रेस का स्टिंग उनके पास है l अगर दोनों के स्टिंग एक दूसरे के पास हैं तो जिसकी सरकार हैं, वो सज़ा दें.

केजरीवाल बोले-आयुष्मान योजना बहुत बड़ा घोटाला : वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, हमने दिल्ली में लोगों के लिए सभी बीमारियों का इलाज मुफ्त कर दिया है. अगर आपको किसी बीमारी के इलाज के लिए 60-70 लाख रुपये का बिल मिलता है, तो भी दिल्ली सरकार अपने सभी सरकारी अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिकों में मुफ्त इलाज की सुविधा देगी. फिर आयुष्मान की जरूरत क्यों ?

केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि, आयुष्मान योजना बहुत बड़ा घोटाला है. मैं अभी किसी की आलोचना नहीं करना चाहता. उन्‍होंने कहा कि सर्वेक्षण करवा सकते हैं कि उत्तराखंड में योजना के तहत कितने लोगों का इलाज हुआ.