आधी रात को रंगरलियां मनाकर घर से निकल रहे आशिक मिजाज दरोगा को गांव वालों ने लाठी-डंडों से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल

गांववालों पर रोब झाड़ते हुए दरोगा ने अपनी सरकारी पिस्टल निकालकर फायर (Sub Inspector Firing) कर दिया, जिसके बाद ग्रामीण और भड़क गए और उसे खूब पीटा l बाद में खंभे से बांधकर लाठी-डंडों से भी उसकी पिटाई की.

आधी रात को रंगरलियां मनाकर घर से निकल रहे आशिक मिजाज दरोगा को गांव वालों ने लाठी-डंडों से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल
यूपी के बस्ती में एक आशिक मिजाज दरोगा की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की

यूपी के बस्ती में एक आशिक मिजाज दरोगा की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई (Basti Sub Inspector Beaten) की. आरोप है कि दरोगा बुधवार रात एक युवती के घर से रंगरलियां मनाकर निकल रहा था l तभी गांव वालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया l ग्रामीणों के विरोध करने पर दरोगा ने अपनी सरकारी पिस्टल निकाल कर फायर कर दिया l उसकी इस हरकत के बाद ग्रामीण काफी भड़क गए और उसे जमकर (Villagers Anger) पीटा.

पिटाई के बाद ग्रामीणों ने दरोगा को खंभे से बांध (Policemen Tie In To Pillar) दिया l जब इतने पर भी मन नहीं भरा तो उसे लाठी-डंडों से पीटा गया l सुबह चार बजे जैसे ही पुलिस को इस बारे में पता चला, दुबौलिया थाना इंचार्ज मौके पर पहुंच गए और दरोगा को अपने साथ वापस ले गए l दरोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral On Social Media) हो रहा है. आरोपी दरोगा अशोक कुमार पिछले दो सालों से दुबौलिया थाने मे तैनात है l वह चिलमा बाजार में एक किराए के घर में रहता है.

आशिक मिजाज दरोगा की जमकर पिटाई : अपनी आशिक मिजाजी के लिए दरोगा अशोक कुमार पूरे इलाके में फेमस है l गांव के लोगों ने चार महीने पहले पुलिस के आला अधिकारियों से उसकी गलत हरकतों की शिकायत भी की थी l जिसके बाद उसे थाने से हटा दिया गया था l लेकिन एक बार फिर से वह दुबौलिया थाने में वापस आ गया l बुधवार रात दरोगा अपनी बाइक से ऊंजी गांव के एक घर में घुस गया.

रंगरलियां मनाकर घर से निकला था दरोगा : ग्रामीणों को जैसे ही इस बात की भनक लगी उन्होंने लाठी-डंडों के साथ दरोगा का इंतजार करना शुरू कर दिया l रात के 3 बजे जैसे ही दरोगा घर से बाहर निकला ग्रमीणों ने उसे घेर लिया l गांव वालों पर रोब झाड़ते हुए दरोगा ने अपनी सरकारी पिस्टल निकालकर फायर कर दिया, जिसके बाद ग्रामीण और भड़क गए और उसे खूब पीटा l बाद में खंभे से बांधकर लाठी-डंडों से भी उसकी पिटाई की l मामले की खबर मिलते ही थाना इंचार्ज मनोज त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर दरोगा को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया.