इत्र कारोबारी के बाद अब कानपुर में मटर कारोबारी के यहां छापेमारी, अचानक 5 टीमों के पहुंचने से मचा हड़कंप, व्यापारियों में दहशत

सूचना के मुताबिक दाल कारोबारी के ठिकानों पर भी छापेमारी हो रही है। छापेमारी की सूचना हड़कंप मचा है। इलाके लोग और कारोबारी सहमे हुए है।

इत्र कारोबारी के बाद अब कानपुर में मटर कारोबारी के यहां छापेमारी, अचानक 5 टीमों के पहुंचने से मचा हड़कंप, व्यापारियों में दहशत
कानपुर में परफ्यूम कारोबारी के बाद अब कानपुर के मटर कारोबारी पर छापेमारी, व्यापारियों में दहशत

उत्तर प्रदेश में आयकर और जीएसटी विभाग की छापेमारी लगातार जारी है सूचना के मुताबिक दाल कारोबारी के ठिकानों पर भी छापेमारी हो रही है। इलाके लोग और कारोबारी सहमे हुए है। टीम ने इत्र और जूते के कारोबारी के बाद अब मटर कारोबार के दलाल के यहां छापेमारी की है. टीम ने कानपुर स्थित कलक्टरगंज में कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी की है. अचानक पड़ी रेड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली से सुबह 5 बजे आई आयकर विभाग की टीम ने कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी की है. इनकम टैक्स की टीम ने मटर और प्लास्टिक की दलाली करने वाले कारोबारी गौरव जायसवाल के कलेक्टर गंज स्थित आवास और ऑफिस पर छापा डाला l सूत्रों की मानें मटर कारोबारी के साथ-साथ दाल कारोबारी के ठिकानों पर भी छापेमारी हो रही है.

आयकर विभाग की पांच टीमों ने इस छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है. करीब 5 घंटे की छापेमारी के बाद टीम अपने साथ कारोबारी गौरव जायसवाल को ले गई गई l साथ ही कुछ कागजात भी जब्त कर लिए हैं l गौरव जयसवाल कलक्टर गंज में मटर और प्लास्टिक का बहुत बड़ा दलाल है l सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बोगस कंपनियां बनाकर पैसा एक नंबर में करता था, यही कारण है कि यहां टीम की रेड पड़ी है.