मैनपुरी में ट्रक के टकराई बस, 40 यात्री घायल : ट्रक ड्राइवर के ब्रेक लगाने से पीछे से जा घुसी बस, 8 यात्रियों की हालत गंभीर

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस बुलाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। सैफई थाना प्रभारी मोहम्मद तारिक ने बताया कि 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।

मैनपुरी में ट्रक के टकराई बस, 40 यात्री घायल : ट्रक ड्राइवर के ब्रेक लगाने से पीछे से जा घुसी बस, 8 यात्रियों की हालत गंभीर
ट्रक चालक के ब्रेक लगाने से बस पीछे से टकराई , 8 यात्रियों की हालत नाजुक

मैनपुरी से यात्रियों को लेकर इटावा जा रही एक प्राइवेट बस सैफई थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस आगे जा रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिससे बस में सवार करीब 40 यात्री घायल हो गए। वहीं 8 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अन्य वाहनों की मदद से यात्रियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया।

इटावा जा रही थी बस : बता दें कि मंगलवार देर रात एक प्राइवेट बस मैनपुरी से लगभग 40 से अधिक यात्रियों को लेकर इटावा के लिए रवाना हुई। करहल-इटावा मार्ग पर सैफई थाना क्षेत्र में नगला बरी गांव के पास बस पहुंची, तभी आगे जा रहे ट्रक के ड्राइवर ने सामने आए जानवर को बचाने के लिए ब्रेक लगा दिया। ट्रक ड्राइवर के ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही बस ट्रक में जा घुसी और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज : तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस बुलाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। सैफई थाना प्रभारी मोहम्मद तारिक ने बताया कि 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। वहीं करीब 32 यात्री मामूली रूप से घायल हुए हैं। अन्य वाहनों की मदद से उन्हें उनके गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया है।