नवजोत सिंह सिद्धू सैकड़ों गाड़ियों का काफिला लेकर पंजाब से लखीमपुर खीरी आ रहे, मोहाली में किसानों ने दिखाए काले झंडे

Navjot Singh Sidhu: लखीमपुर खीरी पहुंचने से पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध शुरू हो गया है। मोहाली में किसानों ने नवजोत सिद्धू को काले झंडे दिखाए। किसान आंदोलन के दौरान मदद ना करने का आरोप लगाया।

नवजोत सिंह सिद्धू सैकड़ों गाड़ियों का काफिला लेकर पंजाब से लखीमपुर खीरी आ रहे, मोहाली में किसानों ने दिखाए काले झंडे
सिद्धू के नेतृत्व में कांग्रेस का लखीमपुर कूच

नई दिल्ली: पंजाब से शक्ति प्रदर्शन करते हुए लखीमपुर के लिए निकले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध होने लगा है। मोहाली में कई किसानों ने सिद्धू के काफिले के आगे आकर काले झंडे दिखाए। कई महीनों से जारी किसान आंदोलन के दौरान सिद्धू पर मदद ना करने का आरोप लगा है। लखीमपुर हिंसा के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए सिद्धू के काफिल में सैकड़ों गाड़ियां शामिल हैं।

सिद्धू ने कहा कि अगर राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे की गिरफ्तारी नहीं हुई या वह कल तक जांच में शामिल नहीं हुए, तो मैं भूख हड़ताल पर बैठूंगा।

लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को प्रदर्शन किया था। सिद्धू कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरे और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सिद्धू ने कहा कि लखीमपुर में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों पर वाहन चढ़ाने वाले लोगों  को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। साथ ही कांग्रेस नेता ने किसानों पर बयान के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर राजद्रेह का केस दर्ज करने की मांग की।