जिलाध्यक्ष नीरज शर्मा : आप भी अधिकार सेना के साथ जुड़िये अधिकार सेना प्रतिभावान, ईमानदार, कर्मठ, कार्यकर्ताओं की क्षमता का आकंलन कर उनको ससम्मान जिम्मेदारी देगी

जिलाध्यक्ष नीरज शर्मा ने कहा है कि भारी संख्या में लोग अधिकार सेना से जुड़ने के लिए इच्छुक है। ऐसे लोगो की बड़ी तादाद को देखते हुये अधिकार सेना ने यह निर्णय लिया है कि इस निःशुल्क सदस्यता अभियान को लोकसभा चुनाव तक जारी रखा जाये जिससे अधिकार सेना बूथ स्तर तक ईमानदार, कर्मठ नौजवानों को पार्टी से अधिक से अधिक संख्या में जोड़ सके।

जिलाध्यक्ष नीरज शर्मा : आप भी अधिकार सेना के साथ जुड़िये अधिकार सेना प्रतिभावान, ईमानदार, कर्मठ, कार्यकर्ताओं की क्षमता का आकंलन कर उनको ससम्मान जिम्मेदारी देगी
अधिकार सेना

लखनऊ : "अधिकार सेना" के जिलाध्यक्ष नीरज शर्मा ने कहा है कि भारी संख्या में लोग अधिकार सेना से जुड़ने के लिए इच्छुक है। ऐसे लोगो की बड़ी तादाद को देखते हुये अधिकार सेना ने यह निर्णय लिया है कि इस निःशुल्क सदस्यता अभियान को लोकसभा चुनाव तक जारी रखा जाये जिससे अधिकार सेना बूथ स्तर तक ईमानदार, कर्मठ नौजवानों को पार्टी से अधिक से अधिक संख्या में जोड़ सके।

  • 1- क्या आप एक अच्छे राजनीतिक प्लेटफॉर्म की तलाश में है।
  • 2- क्या आप राजनीति में आकर देश और समाज की सेवा करना चाहते है।
  • 3- क्या आप भी राजनीति के द्वारा समाज के दबे-कुचले लोगों और उपेक्षित समुदायों को ऊपर उठाने के लिए सामाजिक-आर्थिक विषमताओं को दूर करने का भरसक प्रयास करना चाहते है।
  • 4- क्या आप भी समता के मौलिक अधिकार को जन-जन तक पहुंचाने के लिए राजनीति के क्षेत्र में कदम रखना चाहते है।
  • 5- क्या आप भी सरदार वल्लभभाई पटेल से लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी, डॉ0 भीमराव अंबेडकर, अब्दुल कलाम जैसे अनेक प्रकाण्ड विद्वानों की तरह उच्चशिक्षा ग्रहण करने के बाद राजनीति को ही अपना कर्मक्षेत्र बनाना चाहते है।
  • 6- क्या आप भी समाज को जागरूक और संवेदनशील बनाकर उसे अपने अधिकारों के प्रति अवगत कराकर सशक्त बनाने के लिए प्रेरित करना चाहते है।
  • 7- क्या आप भी श्रीमद्भागवत गीता की तरह भगवान श्रीकृष्ण के द्वारा अर्जुन को राजनीति और कूटनीति के माध्यम से राज्य, धर्म एवं समाज की रक्षा के लिए प्रेरित करना चाहते है।
  • 8- क्या आप भी चाहते है कि नैतिकता, मूल्यों एवं आदर्श का समावेश करते हुए सेवाभाव से कार्य किया जाए ताकि एक स्वस्थ, सक्षम एवं सजग समाज और सशक्त राष्ट्र का निर्माण हो सके।
  • 9- क्या आप भी राजनीति को पूरी तरह से सही और सकारात्मक दिशा में प्रयोग करना चाहते है।
  • 10- क्या आप भी विकास के नए शिखर छूना चाहते हैं।
  • 11- क्या आप भी मानवता की सेवा और देश को निरंतर आगे बढ़ाना चाहते है एवं राजनीति, समाज को जागरूक और संवेदनशील बनाकर उसे अपने अधिकारों के प्रति अवगत कराकर सशक्त बनाने की दिशा में प्रेरित करना चाहते है।

तो आइये आप भी अधिकार सेना के साथ जुड़िये अधिकार सेना प्रतिभावान, ईमानदार, कर्मठ, कार्यकर्ताओं की क्षमता का आकंलन कर उनको ससम्मान जिम्मेदारी देगी। अधिकार सेना को पूरी उम्मीद है आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में अधिकार सेना उत्तर प्रदेश भर में भारी सफलता प्राप्त करेगी। जिलाध्यक्ष नीरज शर्मा ने कहा है कि भारी संख्या में लोग अधिकार सेना से जुड़ने के लिए इच्छुक है। ऐसे लोगो की बड़ी तादाद को देखते हुये अधिकार सेना ने यह निर्णय लिया है कि इस निःशुल्क सदस्यता अभियान को लोकसभा चुनाव तक जारी रखा जाये जिससे अधिकार सेना बूथ स्तर तक ईमानदार, कर्मठ नौजवानों को पार्टी से अधिक से अधिक संख्या में जोड़ सके।

साथ ही उन्होंने कहा है कि जानकारी के अभाव में जो कर्मठ, ईमानदार नौजवान सदस्यता ग्रहण नही कर पा रहे है। ऐसे नौजवानों तक अधिकार सेना अपने पदाधिकारियों के जरिये पहुँचने की पुरजोर कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि जो ईमानदार शिक्षित नौजवान राजनीति में आकर देश और समाज की सेवा कर राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते है वो इन मोवाइल नम्बरों पर संपर्क कर अपना नाम, पता व मोवाइल नम्बर के साथ शीघ्र संपर्क करें।

  1. 919415534526, 919415534525
  2. 917985731528, 917045091701
  3. 917518210066, 919415142077
  4. 919452394040, 919450639519

साथ ही उन्होंने कहा कि अधिकार सेना के उद्देश्य, नीतियों एवं कार्य प्रणाली के विरुद्ध किसी भी गतिविधि में शामिल होने पर उस व्यक्ति की सदस्यता स्वतः समाप्त मान ली जाएगी