इटावा में कक्षा 9 के छात्र ने अपने अपहरण की रची साजिश, पढ़ाई में कमजोर होना बताई वजह

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के पचावली निवासी त्रिपुरारी दुबे ने गुरुवार रात करीब 8 पुलिस को सूचना दी कि उनके भतीजे अनिमेष दुबे (14) का अपहरण कर लिया गया है। अनिमेष शहर के सेंट मैरी इंटर कॉलेज का छात्र है।

इटावा में कक्षा 9 के छात्र ने अपने अपहरण की रची साजिश, पढ़ाई में कमजोर होना बताई वजह
छात्र अनिमेष से पूछताछ करती पुलिस

इटावा में पढाई में कमजोर एक छात्र ने अपने ही अपहरण की कहानी रच डाली। छात्र कक्षा 9 में पढ़ता है। पुलिस ने छात्र को कार के साथ पकड़कर परिजनों को सौंप दिया। छात्र की बरामदगी से पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली है। पुलिस ने छात्र को समझाकर आगे से ऐसी हरकत न करने के लिए कहा है।

बता दें, फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के पचावली निवासी त्रिपुरारी दुबे ने गुरुवार रात करीब 8 पुलिस को सूचना दी कि उनके भतीजे अनिमेष दुबे (14) का अपहरण कर लिया गया है। अनिमेष शहर के सेंट मैरी इंटर कॉलेज का छात्र है।

कार में बैठा मिला अनिमेष : परिजनों की सूचना पर स्थानीय पुलिस हरकत में आई। पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम छात्र की तलाश में जुट गई। गुरुवार देर रात आगरा-लखनऊ हाईवे पर फिरोजाबाद जिले के मीठेपुर के पास रामा ढाबे पर अनिमेष कार समेत बैठा मिला। पुलिस उसे बरामद कर इटावा परिजनों के सामने ले आई।

पूछताछ में अनिमेष ने स्वीकार किया, पढ़ाई में कमजोर होने के कारण घर से भागना चाहता था। अपने एक दोस्त प्रारब्ध यादव के कहने पर उसने घर से निकलने का प्लान बनाया। अपहरण की इस कथित घटना को लेकर एसपी सिटी समेत कई पुलिस अधिकारियों ने छात्र और छात्र के परिजनों से अलग-अलग बातचीत कर समझाया कि आगे से वह ऐसी हरकत न करे।