दिल्ली में घर के पास पार्क में EPFO कमिश्नर का गला दबाकर आईफोन और नकदी लूट ली, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की

पीड़ित मनीष ठाकुर ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और घर जाकर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हैं।

दिल्ली में घर के पास पार्क में EPFO कमिश्नर का गला दबाकर आईफोन और नकदी लूट ली, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की

राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग में बदमाशों ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) के कमिश्नर का गला दबाकर आईफोन और नकदी लूट ली। पीड़ित ने घर आने के बाद पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार, ईपीएफओ में कमिश्नर मनीष ठाकुर परिवार सहित एम ब्लॉक शालीमार बाग इलाके में रहते हैं। पीड़ित शनिवार रात को खाना खाने के बाद पैदल ही बच्चों के लिए आईसक्रीम खरीदने एएल मार्केट चले गए। वापसी में लौटते समय घर के पास पार्क में पहुंचे थे तभी पीछे से दो युवकों ने उन्हें दबोच लिया।

इस दौरान एक युवक ने गला दबाया तो दूसरे ने उनकी जेब से फोन, अंगूठी और नकदी से भरा पर्स लूट लिया। पर्स में चार हजार रुपये नकद और एटीएम-क्रेडिट कार्ड एवं पहचान पत्र था। वहीं, चोक लगाने की वजह से पीड़ित कुछ समय के लिए अचेत भी हो गए। इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित मनीष ठाकुर ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और घर जाकर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हैं।

आरोपियों की शिनाख्त : सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर स्थानीय पुलिस ने वारदात में शामिल बदमाशों की पहचान कर ली है। पुलिस की जांच में पता चला कि इन आरोपियों पर लूट और झपटमारी के पहले से भी मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस का कहना है कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।