मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक गोदाम लगी भीषण आग : आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियों को घटना स्थल

गोदाम में लगी आग झुग्गी-झोपड़ियों में फैल गई है। जिस गोदाम में आग लगी है वह घाटकोपर के एक घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है, हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है

मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक गोदाम लगी भीषण आग : आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियों को घटना स्थल
मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक गोदाम में लगी आग, दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची

मुंबई: मुंबई के घाटकोपर इलाके में सोमवार सुबह एक गोदाम में भीषण आग लग गई ताजा इनपुट के मुताबिक आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियों को घटना स्थल पर भेजा गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आग घाटकोपर में असलफा हिमालय सोसाइटी की झुग्गियों में स्थित गोदाम में लगी है।

घटना सोमवार सुबह की है, बताया गया कि गोदाम में लगी आग झुग्गी-झोपड़ियों में फैल गई है।  जिस गोदाम में आग लगी है वह घाटकोपर के एक घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है, हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है

मौके पर दमकल की टीमें मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की जल्द से जल्द कोशिश की जा रही है,  आग का वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपटें और धुआं काफी ऊंचाई तक जा रहे हैं।

गौर हो कि अभी नबंवर 2021 में भी आग का मामला सामने आया था उस वक्त मुंबई के कांदिवली इलाके में बहुमंजिला हंसा हेरिटेज बिल्डिंग में आग लग गयी थी, जिसमें झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई थी वहीं महाराष्ट्र के ही अहमदनगर के एक सरकारी अस्‍पताल के ICU में आग लगने से जहां 11 मरीजों की जान चली गई थी।