दिल्ली : पिता ने बेहरमी से पीटा, 5 साल के मासूम बच्चे के शरीर पर गहरी चोट के निशान; अस्पताल में हुई मौत

पुलिस को अस्पताल में पहुंचने के बाद पता चला कि बच्चे की ईलाज के दौरान मौत हो गई है. जिस के बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

दिल्ली : पिता ने बेहरमी से पीटा, 5 साल के मासूम बच्चे के शरीर पर गहरी चोट के निशान; अस्पताल में हुई मौत
दिल्ली में 5 साल के बच्चे को पिता ने बेरहमी से पीटा, बच्चे की अस्पताल में मौत

दिल्ली पुलिस को गुरुवार रात चाइल्ड हेल्पलाइन से एक कॉल मिली. जिस में पुलिस को बताया गया कि एक 5 साल के मासूम को उसके बाप ने बेहरमी से मारा है और उसको मैक्स साकेत अस्तपताल लेकर गए है. पुलिस की टीम सूचना मिलने पर वहां पहुंची. पुलिस को अस्पताल में पहुंचने के बाद पता चला कि बच्चे की ईलाज के दौरान मौत हो गई है. जिस के बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

बताया जा रहा है कि बच्चे की माँ बेहोशी की हालात में उसे अस्पताल लेकर आई थी. बच्चे के शरीर पर गहरी चोट के निशान भी थे. शुरुआती पूछताछ में बच्चे के माता पिता ये नहीं बताए पाए कि बच्चे की ये हालात कैसे हुई है. फिलहाल बच्चे के शव को AIIMS की मोर्चरी में रखा गया है. आज बच्चे का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा : पुलिस ने बताया कि बच्चे का परिवार खानपुर के नारायणा अपार्टमेंट में रहता है. अब किन परिस्थितियों में बच्चे के साथ इस तरह का निर्मम व्यवहार हुआ है उसकी पुलिस जांच कर रही है. वहीं बच्चे के पिता आदित्य पांडे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बच्चे की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद होगा.