नोएडा : देर रात सोसाइटी के मेन गेट पर बर्थडे सेलिब्रेट किया, फिर की हवाई फायरिंग; दहशत में सोसायटी के लोग

राजधानी दिल्ली से सटी गौर सिटी की एक सोसायटी के मेन गेट के बाहर देर रात फायरिंग की गई थी. अचानक गोली की तेज आवाज सुनते ही लोग डर गए l फायरिंग की आवाज सुनने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी, हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले लड़के वहां से निकल चुके थे.

नोएडा : देर रात सोसाइटी के मेन गेट पर बर्थडे सेलिब्रेट किया, फिर की हवाई फायरिंग; दहशत में सोसायटी के लोग
नोएडा के गौर सिटी में बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान देर रात सोसाइटी के बाहर फायरिंग

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में सोसाइटी के मेन गेट पर बर्थडे सेलिब्रेट करने के दौरान हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद से लोग दहशत में हैं (Firing During Birthday Celebration). मामले नोएडा के गौर सिटी (Gaur City) का है. जिसके बाद मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, गौर सिटी सोसायटी में गुरुवार देर शाम को कुछ लड़के बर्थडे पार्टी कर रहे थे. खुले में हो रही बर्थडे पार्टी के दौरान युवकों ने तो पहले कार के बोनट पर केक काटा और फिर खड़े होकर हवाई फायरिंग की l देर रात अचानक आई गोली की तेज से सोसाइटी के लोग डर गए, जिससे उनमें दहशत फैल गई. फायरिंग की आवाज सुनने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी, हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले लड़के वहां से निकल चुके थे.

कब्जे से मिली 12-12 बोर की दो लाइसेंसी बंदूक और कारतूस : वहीं, इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही नोएडा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें कुछ फरार भी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बिसरख और बादलपुर के रहने वाले संजय कुमार और बादाम सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 12-12 बोर की दो लाइसेंसी बंदूक और कारतूस भी बरामद किए हैं. वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि किस तरह एक लड़का बंदूक के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है, जबकि साथ में खड़े युवक उसका हौसला बढ़ा रहे हैं.

इससे पहले हाल ही में राजधानी दिल्‍ली के पास गाजियाबाद में एक जोड़े का अपने विवाह में गन हाथ में लेकर हवा में फायरिंग करते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में दूल्‍हे को दो गोलियां दागते हुए देखा गया थी जबकि उनकी दुल्‍हन उसके साथ खड़ी पोज दे रही है. जिसके बाद मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी थी.