लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चालक को नशीली चाय पिला लूटी कार : बेहोशी की हालत में चालक को रास्ते के किनारे फेंका

टैक्सी चालक मो. जफर ने बताया कि 6 सितंबर को जहरखुरानों ने टैक्सी बाराबंकी से उन्नाव जाने के लिए बुक कराई थी। पीड़ित ने पारा थाने में लूट की एफआईआर दर्ज कराई है।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चालक को नशीली चाय पिला लूटी कार : बेहोशी की हालत में चालक को रास्ते के किनारे फेंका
चालक को नशीली चाय पिला लूटी कार : बेहोशी की हालत में चालक को रास्ते के किनारे फेंक दिया (सांकेतिक तस्वीर)

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर जहरखुरानों ने चालक को नशीली चाय पिलाकर ट्रैक्सी (कार)लूट ली। उसके बाद उसे बेहोशी की हालत में रास्ते के किनारे फेंक दिया। जहरखुरानों ने टैक्सी बाराबंकी से उन्नाव जाने के लिए बुक कराई थी। पीड़ित ने पारा थाने में लूट की एफआईआर दर्ज कराई है।

बाराबंकी भितरी पीर बटावन निवासी टैक्सी चालक मो. जफर ने बताया कि 6 सितंबर को उन्नाव माखी के कोई राम कुमार सिंह नाम के युवक ने टैक्सी बुक कराई थी। उसे बाराबंकी से उन्नाव जाना था। उसने मलिहाबाद होते हुए उन्नाव जाने की बात कही। रामकुमार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के पास एक ढाबे पर खाना खाने के लिए कार रुकवाई।

खाना खाने के बाद राजकुमार ने चाय दी। जिसके पीने के बाद चक्कर आने लगे। इस पर राजकुमार ने खुद कार चलाने की बात कही। इसके कुछ देर बाद मलिहाबाद से आगरा एक्सप्रेस वे पर रास्ते कार से नीचे फेंक कर भाग गया। आरोपी राजकुमार ने कार के साथ ही उसका मोबाइल फोन व पांच हजार रुपये भी लूट लिए। होश आने पर राहगीरों की मदद से परिजनों को सूचना दी। पारा थाना इंस्पेक्टर राजेश कुमार के अनुसार जहरखुरानी का मामला है। आरोपी राम कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।