मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, विमान को पुशबैक देने वाली गाड़ी में लगी आग, हादसे के दौरान यात्री थे सवार

मुंबई-जामनगर फ्लाइट (Mumbai Jamnagar Flight) में 85 यात्री सवार थे. तभी अचानक पुशबैक टग में आग लग गई. इस घटना के तुरंत बाद दमकलकर्मी आग बुझाने में जुट गए. बताया जा रहा है कि 10 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है. सभी ऑपरेशन सामान्य हैं.

मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, विमान को पुशबैक देने वाली गाड़ी में लगी आग, हादसे के दौरान यात्री थे सवार
मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, एयरक्राफ्ट को पुशबैक देने वाले वाहन में लगी आग

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर आज एक बड़ी घटना होने से टल गई l विमान को पुशबैक देने वाली गाड़ी में आग लग गई l यह घटना दोपहर 1 बजे के करीब हुई. खबर के मुताबिक एयर इंडिया की फ्लाइट AI-647 को पीछे से धक्का देने वाले एयरक्राफ्ट टग (Fire In Tug) में आग लग गई l जिस समय हादसा हुआ उस वक्त यात्री विमान में मौजूद थे l इस विमान में करीब 85 यात्रियों को जामनगर जाना था l घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फायर ब्रिगेड की टीम टग पर आग बुझाते दिख रही है l एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है l इस घटना में प्लेन के किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुंबई एयरपोर्ट के पीआरओ ने बताया कि मुंबई-जामनगर फ्लाइट (Mumbai Jamnagar Flight) में 85 यात्री सवार थे l तभी अचानक पुशबैक टग में आग लग गई l इस घटना के तुरंत बाद दमकलकर्मी आग बुझाने में जुट गए l बताया जा रहा है कि 10 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया l इस घटना में किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है l सभी ऑपरेशन सामान्य हैं.

10 मिनट में पा लिया गया आग पर काबू : फ्लाइट के पुशबैक टग में आग के गुबार के साथ ही तेजी से काला धुआं उठता दिखा रहा है l वहीं दमकल विभाग के कर्मचारी पानी डालकर आग बुझाते दिख रहे हैं l दमकल विभाग की मुस्तैदी के बाद आग पर समय रहते काबू पा लिया गया l दमकल कर्मियों की मुस्तैदी की वजह से एक बड़ी घटना होने से बच गई l दरअसल जिस समय पुशबैक टग में आग लगी उस समय फ्लाइट में करीब 85 यात्री सवार थे.

मुंबई-जामनगर फ्लाइट में सवार थे 85 यात्री : मुंबई-जामनगर फ्लाइट के पुशबैक टग में अचानक आग लगने से एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया lआग की लपटें और धुआं हर तरफ दिख रहा था l दरअसल घटना के समय फ्लाइट में बड़ी संख्या में यात्री सवार थे l लेकिन दमकलकर्मी तुरंत आग बुझाने में जुट गए l खबर के मुताबिक 10 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया.