थाने में आई फरियादी युवती : मनचले सिपाही ने युवती के वाट्सएप पर मैसेज किया- कब आएंगी मैडम.. आपको देखने का मन था

युवती के मुताबिक रात में सिपाही ने उसे हेलो का मैसेज किया l जब युवती ने कोई जवाब नहीं दिया तो सिपाही ने फिर मैसेज किया l सिपाही की हिम्मत फिर बढ़ी तो युवती ने इसके बाद थाने में शिकायत कर दी.

थाने में आई फरियादी युवती : मनचले सिपाही ने  युवती के वाट्सएप पर मैसेज किया- कब आएंगी मैडम.. आपको देखने का मन था
आशियाना पुलिस कर रही मामले की जांच

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैरान करने वाला मामला सामने आया है l एक सिपाही ने थाने में आई फरियादी युवती के वाट्सएप पर मैसेज किया. इसके बाद लिखा कि मैडम आपको जींस और टीशर्ट में देखने का मन था,अब आप थाने दोबारा कब आओगी. वहीं, सोमवार को वाट्सएप चैट के मैसेज सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट के साथ वायरल हुए. इस मामले थाने के किस सिपाही ने यह मैसेज युवती को किए इसकी जांच इंस्पेक्टर आशियाना को दे दी गई है.

दरअसल, ये मामला राजधानी लखनऊ के आशियाना थाने का है. जहां रुपए के लेन-देन के विवाद में युवती शिकायत लेकर थाने पहुंची थी. इस पर उसने थाने में प्रार्थनापत्र दिया था. ऐसे में आरोपी सिपाही ने उसे शिकायत पत्र से नम्बर देखकर सिपाही ने थाने बुलाया था. वहीं, सिपाही के बुलाने पर युवती थाने पहुंची. जहां थाने में युवती को सिपाही नहीं मिला इसके बाद वह वापस लौट गई.

आशिक मिजाज सिपाही, ‘मैडम आपको जींस-टीशर्ट में देखने का मन था’

युवती की ओर से थाने दी गई शिकायत के मुताबिक रात में सिपाही ने उसे हेलो का मैसेज किया. जब युवती ने कोई जवाब नहीं दिया तो सिपाही ने फिर मैसेज किया. युवती ने लिखा कि थाने आए थे पर आप मिले नहीं. इस पर सिपाही ने जवाब में लिखा कि आज नए लुक में जींस-टीशर्ट में थीं. देखने का मन था आपको अफसोस. सिपाही ने अगले मैसेज में कहा अब कब आएंगी मैडम. इसके बाद कुछ और मैसेज भी सिपाही ने किए हैं.

थाने के सिपाहियों को बुलाकर पूछताछ

इसके बाद सिपाही के मैसेज से युवती काफी परेशान हो गई. ऐसे में उसने अपने परिवार वालों को मामले की जानकारी दी. परिवार वालों ने समाज में बदनामी होने के खातिर डर से युवती को चुप करा दिया. वहीं, युवती के चुप होने पर सिपाही और मैसेज करके उसे परेशान करने लगा. सिपाही की हिम्मत फिर बढ़ी तो युवती ने इसके बाद थाने में शिकायत कर दी. इस मामले में आशियाना थानाप्रभारी ने बताया कि युवती सिपाही का नाम नहीं बता रही है. युवती के मोबाइल में पुलिस के नाम से एक नंबर फीड है. वह नंबर की जानकारी भी नहीं दे रही है. हालांकि थाने के सभी सिपाहियों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है.