कानपुर में पत्नी की हत्या कर पति फरार : 2 साल की बच्ची, मां की डेडबॉडी को जगाती रही, दूसरी बेटी बोली-पापा ने मम्मी का गला दबा दिया

राजीव विहार नौबस्ता में पेंटिंग का काम करने वाला हैदर अपनी पत्नी चांदनी (27) और दो बच्चों के साथ रहता था। हैदर को चांदनी का पड़ोसियों से बात करना भी अखर जाता था और अवैध संबंधों का शक करता था। इसी बात को लेकर शनिवार रात को भी दंपती का झगड़ा हुआ था। देर रात मारपीट करने के बाद हैदर ने चांदनी की हत्या कर दी और भाग निकला।

कानपुर में पत्नी की हत्या कर पति फरार : 2 साल की बच्ची, मां की डेडबॉडी को जगाती रही, दूसरी बेटी बोली-पापा ने मम्मी का गला दबा दिया
सात साल की बेटी बोली- पापा ने मां को पीटा और फिर गला घोंट दिया

कानपुर में अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद 2 बच्चों को पत्नी की लाश वाले कमरे में बंद करके भाग निकला। सुबह बच्चों के रोने पर पड़ोसी पहुंचे तो जानकारी हुई। जानकारी पर दोनों के परिजन और पुलिस जांच करने पहुंची। आरोपी पति की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

मां की लाश जमीन पर पड़ी रही, पूरी रात बच्चे जगाते रहे : नौबस्ता थाना प्रभारी अमित भड़ाना ने बताया कि राजीव विहार नौबस्ता में पेंटिंग का काम करने वाला हैदर अपनी पत्नी चांदनी (27) और दो बच्चों के साथ रहता था। हैदर को चांदनी का पड़ोसियों से बात करना भी अखर जाता था और अवैध संबंधों का शक करता था। इसी बात को लेकर शनिवार रात को भी दंपती का झगड़ा हुआ था। देर रात मारपीट करने के बाद हैदर ने चांदनी की हत्या कर दी और भाग निकला।

सुबह पड़ोसियों ने दोनों बच्चों 2 साल के हसन और 7 साल की बेटी शायमा को रोते देखा तो कमरे में गए। चांदनी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। दोनों बच्चे उठो मम्मी,...उठो न... कहकर महिला को उठाने की कोशिश कर रहे थे। पड़ोसियों ने इसकी सूचना नौबस्ता पुलिस को दी।

सूचना पर बाबूपुरवा निवासी चांदनी की बहन, देवर माजिद समेत अन्य लोग पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। एडीसीपी मनीष सोनकर ने बताया कि पति की तलाश में टीमों को लगाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजह साफ हो सकेगी।

पुलिस ने भी दर्ज किया बेटी का बयान : नौबस्ता पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके साथ ही सात साल की मासूम बेटी शायमा का बयान दर्ज किया। बयान की वीडियोग्राफी भी कराई। आरोपी की लोकेशन कानपुर के आउटर क्षेत्र में मिली है। पुलिस की टीमें लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर रही हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर लेगी।