कोरोना काल में मानवता की सेवा करने वाले लोग किये गये सम्मानित

जनविकास महासभा

कोरोना काल में मानवता की सेवा करने वाले लोग किये गये सम्मानित
कोरोना काल में मानवता की सेवा करने वाले लोग किये गये सम्मानित

लखनऊ । कोरोना काल के दौरान जनविकास महासभा द्वारा किये गये कार्यो की समीक्षा एवं भावी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने के लिए जनविकास महासभा की एक बैठक महासभा के जानकीपुरम स्थित प्रदेश कार्यालय पर एस के बाजपेई की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए एवं कोरोना  काल के दौरान मानवता की सेवा करने वाले पदाधिकारियों एवं सदस्यों को सम्मानित किया गया। जिसमें सर्वश्री श्रीमती दिव्या शुक्ला, अजय यादव, उमेश  मिश्रा, अरविंद मिश्रा, डॉ अगम दयाल मनीष श्रीवास्तव, गौरव शर्मा, सुश्री क्षमा बाजपेई, वीएन तिवारी जूही सोनाली को सम्मानित किया गया।

इसके अलावा  जनविकास महासभा के संस्थापक संरक्षक रमेश  प्रसाद अवस्थी को राजस्व बार एसोसिएशन का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर तथा प्रभात वर्मा को रेल मंत्रालय राजभाषा विभाग का सदस्य बनाए जाने पर सम्मानित किया गया। 

बैठक में महासभा के  प्रदेश अध्यक्ष  पंकज तिवारी ने सबका स्वागत सम्मान करते हुए संस्था के कार्यों के बारे में बताया और कहा कि संस्था अपने मूल उद्देश्य जन सहभागिता से जन विकास के लिए सदैव समर्पित रहकर कार्य कर रही है।

पल्लव शर्मा 
सोनियर पत्रकार