मेरठ के शास्त्रीनगर में दम्पत्ति की नृशंस हत्या का मामले में बड़ा खुलासा : इकलौते बेटे ने ही किया था मां-बाप का कत्‍ल

मेरठ के शास्त्रीनगर में दम्पत्ति की नृशंस हत्या का मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इकलौते बेटे ने दोस्त संग की थी मां-पिता की हत्या।

मेरठ के शास्त्रीनगर में दम्पत्ति की नृशंस हत्या का मामले में बड़ा खुलासा : इकलौते बेटे ने ही किया था मां-बाप का कत्‍ल
मेरठ डबल मर्डर केस

इकलौते बेटे ने ही किया था मां-बाप का कत्‍ल, मेरठ डबल मर्डर केस में खुलासा

मेरठ के शास्त्रीनगर में दम्पत्ति की नृशंस हत्या का मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इकलौते बेटे ने दोस्त संग की थी मां-पिता की हत्या। दिल्ली में सरिये की फैक्टरी में काम करने वाले प्रमोद कर्णवाल और उनकी पत्नी ममता ने आर्यन को लेकर हजारों सपने देखे होंगे लेकिन, उसी बेटे ने अपने मां बाप की जिंदगी को छीन लिया। हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के बाद भी आर्यन के चेहरे पर कोई अफसोस नहीं नजर आया।

शराब पीकर मां की पिटाई करता था पिता प्रमोद़। प्रमोद की हत्या के दौरान मां जागी, मां का कत्ल। कत्ल से पहले मैंगोशेक में पिलायी नींद की गोली।

नौचंदी के शास्त्रीनगर में हुई सनसनीखेज वारदात : हत्याकांड को अंजाम देकर गुरूग्राम गया आर्यन। आर्यन, उसका दोस्त आदित्य गिरफ्तार किया गया। गाजियाबाद की सरिया फैक्ट्री में कर्मी थे प्रमोद। प्रमोद की पत्नी निजी स्कूल में शिक्षिका के पद पर।

आर्यन के जेल जाने के बाद परिवार में सिर्फ पोती और दादा-दादी ही रह जाएंगे। फिलहाल आर्यन की बहन का रो-रोकर बुरा हाल है और वह है बार-बार बेहोश हो रही है।