कठौता झील में पैर धोते समय डूबा युवक : पुलिस 24 घंटे बाद भी नहीं ढूंढ सकी शव, एसडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

बुद्घ विहार निवासी रामनरेश का बेटा सुनील टाइल्स लगाने का काम करता है। शुक्रवार को कठौता झील के किनारे बैठकर हाथ-पैर धो रहा था। इसी दौरान झील के किनारे फिसलन के चलते उसमें गिरकर डूब गया। गोताखोर को लगाकर तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला।

कठौता झील में पैर धोते समय डूबा युवक : पुलिस 24 घंटे बाद भी नहीं ढूंढ सकी शव, एसडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी
कठौता झील में डूबे सुनील की तलाश करती एसडीआरएफ की टीम।

चिनहट के कठौता झील में शुक्रवार दोपहर पैर धोते वक्त फिसलकर उसमें डूबे मजूदर सुनील (30) का 24 घंटे गुजर जाने के बाद भी पुलिस पता नहीं लगा सकी है। उसकी तलाश में गोताखोरों के साथ ही एसडीआरएफ की टीम भी लगी हुई। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को रात होने की जगह ज्यादा देर तक खोजबीन नहीं हो सकी थी। शनिवार सुबह से फिर उसकी तलाश की जा रही है। दूसरी तरफ मानक नगर में डीआरएम पुलिया के पास नहर में अज्ञात युवक का शव मिला है। पुलिस शव के शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

सुनील की फाइल फोटो

झील के किनारे बैठकर हाथ-पैर धोते वक्त हुआ हादसा, तलाश जारी : चिनहट इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि बुद्घ विहार निवासी रामनरेश का बेटा सुनील टाइल्स लगाने का काम करता है। शुक्रवार को कठौता झील के किनारे बैठकर हाथ-पैर धो रहा था। इसी दौरान झील के किनारे फिसलन के चलते उसमें गिरकर डूब गया। गोताखोर को लगाकर तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद एसडीआरएफ, अग्निशमन और एनडीआरएफ की टीम से संपर्क किया। सभी टीमें उसको तलाश करने में लगी है। दूसरी तरफ अनहोनी की आशंका में सुनील की पत्नी रमा का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पिता रामनरेश सुनील के दो बच्चों के भविष्य को लेकर परेशान है। उनका कहना है कि यदि रात को पुलिस लाइट की व्यवस्था करके उसकी तलाश करती तो शायद मेरा बेटा परिवार वालों के साथ होता।

डीआरएम पुलिया मानकनगर में नहर में मिला शव।

डीआरएम पुलिया के पास नहर में मिला शव : मानकनगर पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह डीआरएम पुलिया के पास नहर में एक करीब 50 साल के युवक का शव मिला। मृतक के शरीर पर लाल रंग की चेकदार शर्ट, सफेद-लाल कलर का हाफ स्वेटर और काले रंग की पेंट और पैर में सफेद लाल रंग का जूता है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। आसपास के थानों में इसकी सूचना की गई है।