लविवि के पांच महिला एवं पुरुष खिलाड़ियों को मिला रजत पदक

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में आयोजित हुई कराटे प्रतियोगिता यह प्रतियोगिता 16 से 19 मार्च को चंडीगढ़ विश्विद्यालय में आयोजित की जाएगी लखनऊ विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष प्रो रूपेश कुमार ने टीम के कोच

लविवि के पांच महिला एवं पुरुष खिलाड़ियों को मिला रजत पदक
नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी कराटे प्रतियोगिता

लखनऊ। चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में 9 से 14 मार्च तक आयोजित नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी कराटे प्रतियोगिता में लखनऊ विश्वविद्यालय की महिला एवं पुरुष खिलाड़ियों ने अभूतपूर्व प्रदर्शन करते हुए 4 महिला और 5 पुरुष खिलाड़ियों ने रजत पदक प्राप्त कर इतिहास रच दिया। लखनऊ विश्वविद्यालय की कराटे टीम के सभी 21 सदस्यों का चयन अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता के लिए भी हो गया है।

यह प्रतियोगिता 16 से 19 मार्च को चंडीगढ़ विश्विद्यालय में आयोजित की जाएगी। लखनऊ विश्वविद्यालय की कराटे टीम ने पहली बार इतने पदकों के साथ यह इतिहास रचा गया है। लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आलोक कुमार राय ने कराटे टीम की इस उपलब्धि हासिल करने पर सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है। लखनऊ विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष प्रो रूपेश कुमार ने टीम के कोच श्री आकाश सोनकर को विशेष रूप से धन्यवाद ज्ञापित किया है। सभी महिला एवं पुरूष टीम के सदस्यों को शुभकामनाएं व्यक्त की है और अखिल भारतीय विश्वविद्यालय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दीं है।