स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यों को बुंदेलखंड की वीरांगना भी दे रही हैं सलामी

मिशन - कैंसर फ्री इंडिया के द्वारा समाज की महिलाओं को जागरूक करने एवं उनके स्वास्थ सहायता हेतु जागरूकता को और आगे बढ़ाने के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया।

स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यों  को बुंदेलखंड की वीरांगना भी दे रही हैं सलामी
स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यों को बुंदेलखंड की वीरांगना भी दे रही हैं सलामी

स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन की  राष्ट्रीय अध्यक्षा नीलू त्रिवेदी एवं संगठन सचिव/प्रवक्ता वी बी पाण्डेय  के मार्गदर्शन में  सचिव प्रवीना भूषण द्वारा संस्था के विस्तार को गति  देते हुए उरई एवं जालौन जिले के सहयोगी की बैठक आयोजित की गई।

 मिशन - कैंसर फ्री इंडिया के द्वारा  समाज की  महिलाओं को जागरूक करने एवं उनके स्वास्थ सहायता हेतु   जागरूकता को और आगे बढ़ाने के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें नर्वदा गौतम को जिला उरई के प्रभारी पद पर नियुक्ति का प्रस्ताव पारित  किया गया। बैठक में रेखा सोनकिया ,उषा , कुसमा देवी अर्चना, आराधना, प्रतिभा, विद्या इत्यादि सहयोगी रूप में रही।

बैठक में जालौन जिले से भी अनेक महिलाएं सम्मिलित हुई शीघ्र ही बुंदेलखंड क्षेत्र में प्रत्येक जिले के कार्यकारिणी का विस्तार कर वीरांगना लक्ष्मी बाई जिले में एक वृहद आयोजन की भी भूमिका पर विचार विमर्श किया गया।

मिशन कैंसर फ्री इंडिया के कार्यों की हो रही सराहना : राष्ट्रीय अध्यक्षा नीलू त्रिवेदी ने प्रवीना भूषण के कार्यो की सराहना की और नवनियुक्त प्रभारी उरई नर्वदा को शुभकामनायें देते हुये संगठन कार्यकारिणी को पूरा करने के लिए उत्साहवर्धन किया।