बाउंड्रीवाल कूदकर घर में घुसे बदमाश : कनपटी पर तमंचा सटा एक लाख कैश सहित 3 लाख के जेवर लूट ले गए

महिला ने रविवार की सुबह पुलिस को लिखित तहरीर दी। इसके बाद सोनबरसा चौकी की पुलिस और डाग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की ....

बाउंड्रीवाल कूदकर घर में घुसे बदमाश :  कनपटी पर तमंचा सटा एक लाख कैश सहित 3 लाख के जेवर लूट ले गए
कनपटी पर तमंचा सटा एक लाख कैश सहित 3 लाख के जेवर लूट ले गए

गोरखपुर में शनिवार की रात लूटेरों ने घर में घुसकर सो रही महिला से असलहे के बल पर लूटपाट की। बदमाश महिला की कनपटी पर असलहा सटाकर करीब 3 लाख के गहने और कैश लेकर फरार हो गए। घटना चौरीचौरा इलाके के रामपुर बुजुर्ग गांव की है। लुटेरों ने महिला से दरवाजे और बक्शे की चाभी जबरन ले ली और घर में घुस गए। महिला के मुताबिक बदमाश करीब एक लाख रुपए कैश सहित 3 लाख के जेवर और जरूरी कागजात उठा ले गए।

लुटेरों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया और फिर परिवार वालों ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। महिला ने रविवार की सुबह पुलिस को लिखित तहरीर दी। इसके बाद सोनबरसा चौकी की पुलिस और डाग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

महिला से छीन ली चाभी : रामपुर बुजुर्ग निवासी राजू मोदनवाल पुत्र धर्मनाथ मोदनवाल का हाईवे के किनारे मकान है। शनिवार की रात में पूरा परिवार छत पर सोया था और उनकी मां बिमला देवी पत्नी धर्मनाथ घर के बाउंड्री के अन्दर सोई थी। इस बीच देर रात कुछ बदमाशों ने बाउंड्री के अन्दर घुसकर सो रही महिला के कनपटी पर तमंचा सटाकर जबरन दरवाजा व बॉक्स के ताले का चाभी छीन लिया।

बोलेरो से आए थे बदमाश : इसके बाद बदमाशों ने एक लाख नगद सहित तीन लाख का जेवर, जरूरी कागजात और एक बक्सा उठा ले गए। महिला के मुताबिक बदमाश बोलेरों से आये थे। हाईवे पर बोलेरों खड़ी कर एक युवक बोलेरों मे था, जबकि तीन बाउंड्री के अन्दर घुसें थे। एक ने महिला को तमंचा सटाया था। दो ने घर में घुसकर लूटपाट की। वारदात के बाद बदमाश बोलेरों में सवार होकर फरार हो गए।