मथुरा में दिन दहाड़े 1 करोड़ 5 लाख रुपये की लूट, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

सोमवार सुबह भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा चौकी बाग बहादुर में 1 करोड़ 5 लाख रुपये जमा करने स्कूटी से पहुंचे अंकित बंसल निवासी गणपति एनक्लेव से बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट कर और हथियारों का भय दिखाकर रुपए लूटकर फरार हो गए.

मथुरा में दिन दहाड़े 1 करोड़ 5 लाख रुपये की लूट, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
समूचे शहरी क्षेत्र सहित जिले में पुलिस शिकारी की भांति लुटेरों की तलाश में जुट गई है

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए बदमाशों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है l पुलिस चौकी के समीप से दिनदहाड़े बदमाश एक करोड़ से अधिक की नकदी लूटकर फरार हो गए l इस वारदात से पुलिस प्रशासन के पैरों तले जमीन खिसक गई है l समूचे शहरी क्षेत्र सहित जिले में पुलिस शिकारी की भांति लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

चौकी बाग बहादुर के पास से लूट ले गए 1 करोड़ 5 लाख रुपये : जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा चौकी बाग बहादुर में 1 करोड़ 5 लाख रुपये जमा करने स्कूटी से पहुंचे अंकित बंसल निवासी गणपति एनक्लेव से बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट कर और हथियारों का भय दिखाकर रुपए लूटकर फरार हो गए.

सुबह के 10.30 बजे दिए लूट की वारदात को अंजाम : यह घटना पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर ब्रजवासी होटल के सामने शिव मंदिर के पास हुई है. बताया जाता है अंकित मंडी रामदास की गली रामपाल निवासी चांदी व्यापारी राजकुमार अग्रवाल उर्फ़ राजू रद्दी का साला है l बदमाशों ने लूच की घटना को अंजाम सोमवारा की सुबह करीब 10:30 बजे दिया है.

क्या कहना है एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर? : घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर सहित पुलिस अधीक्षक नगर एमपी सिंह अपर पुलिस अधीक्षक अपराध राधेश्याम राय सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है l डॉग स्क्वायड की टीम भी तलाश में जुटी हुई है l पुलिस ने पीड़ित व्यापारी अंकित से गहन पूछताछ की है.

राजू रद्दी के है पैसे : सूत्र बताते हैं कि यह नकद धनराशि चौक बाजार में राजू रद्दी के नाम से चर्चित बुलियन के बड़े कारोबारी की है. वह प्रतिदिन बैंक में लाखों करोड़ रुपए जमा कराते हैं l व्यापारी के साथ हुई लूट की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में चांदी व्यापारी चौकी बागबहादुर पहुंच गए हैं l एसएसपी ने पीड़ित व्यापारी से घटना की बिंदुवार जानकारी की है.