रायबरेली में बांदा-बहराइच हाईवे पर ट्रक और बाइक में भिड़ंत : युवक सहित दो की दर्दनाक मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

रायबरेली में बांदा-बहराइच हाईवे पर ट्रक और बाइक में भिड़ंत : युवक सहित दो की दर्दनाक मौत
रायबरेली में बांदा बहराइच हाईवे पर हुए हादसे में दो की मौत

बांदा-बहराइच हाईवे पर अघौरा गांव के पास ट्रक व बाइक में टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

बछरावां थाना क्षेत्र के सराय उमरपुर मजरे सिंघन खेड़ा गांव के रहने वाले रामकिशोर (45) पुत्र महावीर , अंकित यादव (23) पुत्र ब्रजकिशोर मंगलवार की रात बाइक से बांदा बहराइच हाईवे होते हुए अपने गांव जा रहे थे। इसी दरमियान अघौरा गांव के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।