योगी के पुन. सीएम बनने पर व्यापारियों ने मिठाई बांटकर मनाई खुशी

उत्तर प्रदेश कपड़ा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष अशोक मोतियानी, महामंत्री अनिल बजाज के नेतृत्व में शुक्रवार को अमीनाबाद मार्केट में योगी आदित्यनाथ की नई सरकार के गठन पर व्यापारियों ने मिठाई बांटकर अपनी खुशी जाहिर की।…..

योगी के पुन. सीएम बनने पर व्यापारियों ने मिठाई बांटकर मनाई खुशी
उत्तर प्रदेश कपड़ा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने योगी के पुन. सीएम बनने पर व्यापारियों ने मिठाई बांटकर मनाई खुशी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कपड़ा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष अशोक मोतियानी, महामंत्री अनिल बजाज के नेतृत्व में शुक्रवार को अमीनाबाद मार्केट में योगी आदित्यनाथ की नई  सरकार के गठन पर व्यापारियों ने मिठाई बांटकर अपनी खुशी जाहिर की। लखनऊ व्यापारियों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर  बधाई दी।

इसके साथ व्यापारियों ने बाजारों में आम जनता के बीच योगी सरकार जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए आम जनता को भी लड्डू का वितरण  किया। इसके अलावा व्यापारियों ने ब्रजेश पाठक के उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर भी खुशी जाहिर की है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि योगी सरकार में लॉ एंड ऑर्डर पहले की तरह सख्त रहेगा योगी की नई सरकार व्यापारी हितों में काम करेगी और व्यापारी और उनके कारोबार सुरक्षित महसूस करेंगे। लड्डू वितरण में व्यापारी संगठन के अशोक मोतियानी, अनिल बजाज श्याम किशनानी  सुशील गुरनानी, पुनीत लाल चांदनी, संजय जसवानी अशोक चांदवानी, दिनेश रायचंदानी, मोहित जसवानी पप्पू ग्रोवर सभी अन्य व्यापारी मौजूद थे