Gautambudh nagar : नोएडा में डॉक्टर के माता-पिता ने की आत्महत्या, दोनों ने एक साथ खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे साथ विश्वासघात हुआ है

अगस्त में नोएडा शिफ्ट हुए थे वह अगस्त में आकर ही नोएडा में रहने लगे थे। कीर्ति नगर में उनका जो मकान था और वहां उसका किसी व्यक्ति से डिस्प्यूट चल रहा था। इसी को लेकर वह काफी परेशान थे और उन्होंने आत्महत्या कर ली।

Gautambudh nagar : नोएडा में डॉक्टर के माता-पिता ने की आत्महत्या, दोनों ने एक साथ खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे साथ विश्वासघात हुआ है
सेंट्रल नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि देर रात बुजुर्ग दंपति के आत्महत्या का मामला सामने आया

नोएडा में मंगलवार देर रात डॉक्टर के माता-पिता ने आत्महत्या कर ली। दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी। बेटे ने देर रात साढ़े 10 बजे पुलिस को जानकारी दी। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। जिसकी जांच की जा रही है। फिलहाल, अभी पुलिस ने आत्महत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र का है।

मृतकों के नाम सत्येंद्र सिंह (58) व उनकी पत्नी जसवंत कौर (56) है। दोनों ई-9 पैरामाउंट गोल्फ में रहते थे। दंपति का बेटा तरनप्रीत सिंह निझावन आयुर्वेदिक डॉक्टर है। सुसाइड नोट में दिल्ली के कीर्तिनगर में किसी मकान को बेचे जाने का जिक्र है। जिसको लेकर उनका विवाद चल रहा था, उसी को लेकर पर हमेशा परेशान रहते थे।

अगस्त में नोएडा शिफ्ट हुए थे वह अगस्त में आकर ही नोएडा में रहने लगे थे। कीर्ति नगर में उनका जो मकान था और वहां उसका किसी व्यक्ति से डिस्प्यूट चल रहा था। इसी को लेकर वह काफी परेशान थे और उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनका बेटा भी डॉक्टर है। जिसमें उन्होंने खुद के साथ विश्ववासघात होने की बता कही है।

डीसीपी बोले- जांच हो रही  : सेंट्रल नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि देर रात बुजुर्ग दंपति के आत्महत्या का मामला सामने आया था। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें काफी डिटेल में उन्होंने कीर्ति नगर के मकान का जिक्र किया है। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे जांच की जा रही है।