लखनऊ को और बेहतर, और अधिक सुन्दर बनाने के लिये करेंगे वोट : पंकज सिंह

- प्रबुद्ध वर्ग, चिकित्सकों, केमिस्टों और वरिष्ठ व्यापारियों के अनुरोध पर चाय पर चर्चा में शामिल हुए भाजपा उपाध्यक्ष और नोएडा विधायक पंकज सिंह -चाय पर चर्चा में मौजूद स्थानीय लोगों ने 20 मई को पहले वोट करने फिर कोई दूसरा काम करने का संकल्प लिया - अपना वोट डालने के बाद अपने पड़ोस में और जानने वालों का वोट अवश्य पड़वाएं: पंकज सिंह

लखनऊ को और बेहतर, और अधिक सुन्दर बनाने के लिये करेंगे वोट : पंकज सिंह
पंकज सिंह

लखनऊ। 19 अप्रैल लखनऊ को और बेहतर, और अधिक सुन्दर बनाने के लिये हम वोट करेंगे। इस संकल्प को पूरा करने की हमसब चिंता करेंगे। तब परिवर्तन दिखाई देगा। वोट प्रतिशत तो बढ़ेगा ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी को ऐतिहासिक जीत भी मिलेगी। यह बातें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और नोएडा से विधायक पंकज सिंह ने शुक्रवार को लालबाग, निरालानगर और अलीगंज में राजधानी के प्रबुद्ध वर्ग, चिकित्सकों, केमिस्टों और वरिष्ठ व्यापारियों से चाय पर चर्चा के दौरान कही। चाय पर चर्चा में मौजूद स्थानीय लोगों ने 20 मई को पहले वोट करने फिर कोई दूसरा काम करने का संकल्प लिया। 

विधायक पंकज सिंह ने चर्चा में शामिल लोगों से कहा कि जिस समाज में जहाँ भी हम रह रहे हैं। अपना वोट डालने के बाद अपने पड़ोस में और जानने वालों का वोट अवश्य पड़वाएं। कोई भी वोट डालने से छूट न जाये इसकी भी चिंता कर लें। उन्होंने चर्चा में मौजूद लोगों से अधिक से अधिक वोट करवाने के लिये प्लानिंग बनाकर कार्य करने का सुझाव भी दिया। उन्होंने कहा कि जब प्रबुद्ध वर्ग, डॉक्टर, केमिस्ट, व्यापारी, अधिवक्ता ठान लेंगे और अपने आसपास रहने वाले, जानने वालों से वोट डलवाने को कहेंगे। तो परिवर्तन दिखाई देगा।

विधायक पंकज सिंह सबसे पहले व्यवसाई राहुल गुप्ता के अनुरोध पर उनके आवास पर चाय पर चर्चा पर पहुंचे। भाजपा अवध क्षेत्र के उपाध्यक्ष अमित गुप्ता, व्यापारियों में चंद्र प्रकाश गर्ग, चार्टेड अकाउंटेंट अमित टंडन, अमित अग्रवाल, पंकज गुप्ता, सुभाष अग्रवाल समेत कई प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे। इसके बाद वो निराला नगर डाकघर के पास स्थित ममता पांडे के आवास पर पहुंचे। पंकज सिंह ने चर्चा में कहा कि लखनऊ में हुए विकास को आप सब देख रहे हैं। आगे भी कई और विकास कार्य होने हैं। बैठक में सुधाकर त्रिपाठी, जी. डी. शुक्ला, प्रवीण मिश्र, राजकिशोर छारी, लखन द्ववेदी, सुदर्शन कटियार समेत कई लोग मौजूद रहे। विधायक नीरज बोरा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पी. आर. ओ. राघवेंद्र शुक्ला भी मौजूद रहे। संदीप अग्रवाल के अनुरोध पर विधायक पंकज सिंह अलीगंज में नेहरू वाटिका स्थित गुलाब वाटिका अपार्टमेंट में 

आयोजित चाय पर चर्चा में पहुंचे। इसमें व्यापारी नेता संदीप बंसल, मनीष गुप्ता, मनोज सिंह पुजारी, विकास मिश्र समेत कई लोग मौजूद रहे।