स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, मची चीख-पुकार , ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा

रानीपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में अनियंत्रित होकर स्कूल बस पलट गई. हादसे के साथ छात्राओं की चीखें सुनकर फौरन ग्रमीण मदद के लिए पहुंच गए l घटना में 10 छात्र छात्राओं के साथ बस ड्राइवर घायल हो गया l हादसा मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में ओवरटेक के चक्कर में हुआ है l बस मऊ शहर स्थित सेंट जेवियर हाई स्कूल की छात्राओं को ले जा रही थी.

स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, मची चीख-पुकार , ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा
मऊ के सेंट जेवियर हाई स्कूल से बच्चों को लेकर जा रही बस ओवरटेक करने के बाद पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बगल में पलट गई

Lucknow :  उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में सोमवार को सुबह हाई स्कूल के विद्यालय की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हाइसे में 10 स्कूली छात्राएं घायल हुईं हैं. बस ड्राइवर भी घायल हो गया. इस घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया. फौरन घायलों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार किया गया.

रानीपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक स्कूल बस पलटने से 10 छात्र छात्राओं के साथ बस ड्राइवर घायल हो गया. यह हादसा मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में ओवरटेक के चक्कर में हुआ है. घटना मऊ शहर स्थित सेंट जेवियर हाई स्कूल के पास की है. बस पलटने के बाद चीख पुकार मच गई. सभी बच्चों को बस से बाहर निकाला गया. उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया.

मौके पर पहुंचे गोकुलपुरा के पूर्व प्रधान अजय कुमार सिंह ने बताया कि बस काफी तेज गति से आ रही थी. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बगल में बोलेरो को ओवरटेक करने के चक्कर में सड़क के किनारे पलट गई. पूर्व प्रधान ने बताया कि बस की स्थिति बहुत खराब थी. बस के ड्राइवर ने बताया कि बस में 10 बच्चे सवार थे. मऊ के सेंट जेवियर हाई स्कूल से बच्चों को लेकर जा रहे थे, तभी ओवरटेक करने के बाद बस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बगल में पलट गई है. बच्चों को इलाज के बाद घर पहुंचा दिया गया. इस हादसे में उसे भी चोट लगी है.

आसपास के लोगों का कहना है कि बस काफी पुरानी दिख रही है. इस तरह की बसों के संचालन से दुर्घटना का अंदेशा रहता है. इस तरह की बस पर बच्चों को ले जाना ठीक नहीं है. इस हादसे के कारण की जांच होनी चाहिए. बस का फिटनेस टेस्ट भी किया जाए.