लखनऊ में महिला की संदिग्ध हालात में मौत : बहन ने नशेबाज पति पर लगाया मारपीट कर हत्या का आरोप,दोनों को थी नशे की लत, नशेबाजी में हत्या की आशंका

महिला की बहन ने बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है। परिजनों के आरोपों के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

लखनऊ में महिला की संदिग्ध हालात में मौत : बहन ने नशेबाज पति पर लगाया मारपीट कर हत्या का आरोप,दोनों को थी नशे की लत, नशेबाजी में हत्या की आशंका
लखनऊ में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक महिला का शव संदिग्ध हालात में घर में मिला। महिला की बहन ने बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है। परिजनों के आरोपों के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

दोनों को थी नशे की लत, नशेबाजी में हत्या की आशंका

बिजनौर थाना क्षेत्र के हसीन पुरवा नसीम अली की पत्नी कुरैशा (45) का शव घर के संदिग्ध हालात में मिला। नसीम की सूचना पर पहुंचे कुरैशा के मायके वालों ने उस पर नशेबाजी में पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर बिजनौर राजकुमार ने बताया कि नसीम अली को नशे की लत थी, उसकी पत्नी भी शराब पीती थी। दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता रहता था। परिजनों व बहन जुनैबा के आरोप नसीम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि कुरैशा के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। पड़ोसियों ने भी दोनों के शराब पीकर आपस में लड़ने की बात कही है।