आगरा में बदमाशों का दुस्साहस : अलग अलग थाना क्षेत्रों में एटीएम को बनाया निशाना, दोपहर बाद हुई जानकारी , जांच में जुटी पुलिस

बीती रात अज्ञात शातिर बदमाशों ने थाना शाहगंज डिवीजन चौकी के अंतर्गत एक एटीएम, थाना जगदीशपुरा के बोदला चौकी व सेक्टर चार चौकी के अंतर्गत दो एटीएम को निशाना बनाया है। अपराधियों द्वारा एटीएम को तोड़कर कैशबॉक्स निकालने का प्रयास किया गया है।

आगरा में बदमाशों का दुस्साहस : अलग अलग थाना क्षेत्रों में एटीएम को बनाया निशाना, दोपहर बाद हुई जानकारी , जांच में जुटी पुलिस
आगरा में शातिरों ने एटीएम में तोड़फोड़ कर कैशबाक्स निकालने का किया प्रयास

आगरा में आज शातिर चोरों ने अलग अलग थाना क्षेत्रों में तीन एटीएम को निशाना बनाने का प्रयास किया। हालांकि इस दौरान अपराधी लूट नहीं कर पाए हैं पर उनके चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस एटीम को बंद करवाकर जांच में जुटी हुई है। फिलहाल बैंकों की तरफ से कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है।

जानकारी के अनुसार बीती रात अज्ञात शातिर बदमाशों ने थाना शाहगंज डिवीजन चौकी के अंतर्गत एक एटीएम, थाना जगदीशपुरा के बोदला चौकी व सेक्टर चार चौकी के अंतर्गत दो एटीएम को निशाना बनाया है। अपराधियों द्वारा एटीएम को तोड़कर कैशबॉक्स निकालने का प्रयास किया गया है।

पुलिस को दोपहर में हुई जानकारी : बता दें कि एटीएम में छेड़छाड़ की जानकारी बैंक को भी नहीं हुई थी। सेक्टर सात पेट्रोल पंप के पास आईसीआईसीआई, और बोदला चौकी अंतर्गत एक्सिस बैंक के एटीएम में छेड़छाड़ की सूचना दोपहर बाद पुलिस को हुई और पुलिस ने जाकर मौके पर जांच की और एटीएम को ताला लगाकर बन्द करवा दिया। पुलिस ने बैंकों से सीसीटीवी फुटेज मांगे हैं। एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार एटीएम में आपराधिक वारदात का प्रयास हुआ है या नहीं यह सीसीटीवी के आधार पर ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।