लखनऊ : ट्रक ने दो युवकों को मारी टक्कर, हुई मौत, लोगों ने ट्रक को पकड़कर पुलिस को सौंपा, ड्राइवर और खलासी की तलाश

मोहनलालगंज के विंदउवा गांव के रहने वाले मनीष (25) और राजा (27) बुलेट से मोहनलालगंज गए थे। शाम करीब 4:30 बजे दोनों मऊ गांव की तरफ से बाईपास से होकर जा रहे थे। तभी बक्खाखेड़ा गांव के पास सामने से आई तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों युवक ट्रक के नीचे गिर गए। ट्रक उनके ऊपर से निकल गई।

लखनऊ :  ट्रक ने दो युवकों को मारी टक्कर, हुई मौत, लोगों ने ट्रक को पकड़कर पुलिस को सौंपा, ड्राइवर और खलासी की तलाश
मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ट्रक मालिक से संपर्क कर रही है

लखनऊ के मोहनलालगंज में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया, लेकिन ड्राइवर और खलासी भाग निकले। पुलिस के मुताबिक ट्रक हरियाणा से माल लेकर यहां आया था।

टक्कर लगते ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया : पुलिस के मुताबिक मोहनलालगंज के विंदउवा गांव के रहने वाले मनीष (25) और राजा (27) बुलेट से मोहनलालगंज गए थे। शाम करीब 4:30 बजे दोनों मऊ गांव की तरफ से बाईपास से होकर जा रहे थे। तभी बक्खाखेड़ा गांव के पास सामने से आई तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों युवक ट्रक के नीचे गिर गए। ट्रक उनके ऊपर से निकल गई। हादसा होते ही आसपास के लोग दौड़े और ट्रक को घेर लिया। लेकिन तब तक ड्राइवर और खलासी भाग निकले थे।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव : मोहनलालगंज इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि ट्रक हरियाणा की है। माल उतारकर रायबरेली रोड होकर गोसाईगंज की तरफ जा रही थी। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक मालिक से संपर्क किया जा रहा है। चालक की भी तलाश हो रही है।