यात्रियों से भरी बस ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर पलटी : 30 घायल, SDRF की टीम ने किया रेस्क्यू, जयपुर के रहने वाले हैं सभी यात्री

हादसे की जानकारी पर स्थानीय पुलिस, एसडीआरएफ, प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को बस से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यात्रियों से भरी बस ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर पलटी :  30 घायल, SDRF की टीम ने किया रेस्क्यू, जयपुर के रहने वाले हैं सभी यात्री
यात्रियों से भरी बस ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर पलट गई

उत्तराखंड में ऋषिकेश-बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर गुरुवार को एक भीषण हादसा होते-होते टल गया। यहां धारी देवी मंदिर, चमधार के पास करीब 30 यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। सूचना पर स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जयपुर के रहने वाले हैं सभी यात्री : जानकारी के मुताबिक ये सभी यात्री राजस्थान के जयपुर से बताए गए हैं। सभी लोग चारधाम यात्रा के लिए उत्तराखंड आए थे। बताया गया है कि ये लोग बद्रीनाथ के दर्शन करके वापस घर लौट रहे थे। तभी धारी देवी मंदिर के पास वाले इलाके में बस के अचानक ब्रेकफेल हो गए। बस के चालक ने इस दौरान सूझबूझ के साथ काम किया, लेकिन बस सड़क पर ही पलट गई। लोगों का कहना है कि अगर बस दूसरी ओर पलटी को हादसा गंभीर हो सकता था।

इन टीमों ने किया रेस्क्यू : हादसे की जानकारी पर स्थानीय पुलिस, एसडीआरएफ, प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को बस से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि बस में 30 यात्री सवार थे। कुछ लोगों हल्की चोटें आई हैं। सीओ श्रीनगर और थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीनगर ने बताया कि सभी घायलों को रेस्क्यू करके अस्पताल भेजा गया है।