108 एंबुलेंस सेवा कभी भी ठप हो सकती है: लखनऊ में एंबुलेंस कर्मियों ने किया हंगामा, कॉल सेंटर का कामकाज रहा बाधित

GVK के कर्मचारी वेतन और निकाले गए चालकों को वापस काम पर रखने की मांग को लेकर कई दिन से प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को करीब 400 कर्मचारी आशियाना स्थित कंपनी के दफ्तर के बाहर हंगामा करने लगे। उन्होंने किसी भी कर्मचारी को कार्यालय के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया.

108 एंबुलेंस सेवा कभी भी ठप हो सकती है: लखनऊ में एंबुलेंस कर्मियों ने किया हंगामा, कॉल सेंटर का कामकाज रहा बाधित
कर्मचारियों के प्रदर्शन में चार दिन से बाधित कॉल सेंटर का काम, पुलिस कर रही है लापरवाही

उत्तर प्रदेश में 108 एंबुलेंस सेवा के पहिये थम सकते हैं। संचालक एजेंसी GVK के कर्मचारियों का चार दिन से चल रहा प्रदर्शन शनिवार को और तेज हो गया। जिस कारण कॉल सेंटर का कामकाज पूरे दिन बाधित रहा। एजेंसी के अधिकारियों का कहना है कि प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए लगातार पुलिस से शिकायत की जा रही है, लेकिन पुलिस लापरवाही बरत रही है।

कंपनी के दफ्तर के बाहर हंगामा : GVK के कर्मचारी वेतन और निकाले गए चालकों को वापस काम पर रखने की मांग को लेकर कई दिन से प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को करीब 400 कर्मचारी आशियाना स्थित कंपनी के दफ्तर के बाहर हंगामा करने लगे। उन्होंने किसी भी कर्मचारी को कार्यालय के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया. जिसकी वजह से इमरजेंसी कॉल नहीं लिए जा सके। एजेंसी के लोगों का कहना है कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दफ्तर से नहीं हटाया तो प्रदेश भर में एंबुलेंस सेवा ठप हो सकती है।

हिंसक होती जा रही है कर्मचारियों की लड़ाई : मांगों पर अड़े कर्मचारियों की लड़ाई अब हिंसक होती जा रही है। शुक्रवार रात प्रदर्शनकारियों ने GVK के कर्मचारी राजलिंगम पर रूमी गेट के पास जनलेवा हमला भी किया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद GVK में कार्यरत अन्य कर्मचारियों में खौफ है। उनका कहना है कि किसी भी कर्मचारी पर कहीं भी हमला हो सकता है।