माता पिता की लाश के पास 3 दिन तक बिलखता रहा 4 दिन का नवजात

सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच से सामने आया है कि काशिफ कर्ज से परेशान था।

माता पिता की लाश के पास 3 दिन तक बिलखता रहा 4 दिन का नवजात
देहरादून में घर में मिला पति-पत्नी का शव

देहरादून  : उत्तराखंड के देहरादून स्थित एक घर में पति-पत्नी के शव बरामद हुए हैं। शव करीब तीन दिन पुराने बताए गए हैं, लेकिन हैरान की बात ये शवों के पास एक चार दिन का नवजात बच्चा जिंदा मिला है। पुलिस ने बच्चे को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घर से उठी दुर्गंध तो खुला मामला : जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के रहने वाले 25 वर्षीय काशिफ और उसकी पत्नी अनम (22) के रूप में हुई है। जांच में सामने आया है कि इस जोड़े की एक साल पहले शादी हुई थी। काशिफ ने ये दूसरी शादी की थी। पहली शादी से उसे एक बच्चा भी है। अधिकारियों ने बताया कि मामला तब खुला जब घर से दुर्गंध आने लगी।

सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच से सामने आया है कि काशिफ कर्ज से परेशान था। आशंका है कि इसीलिए दंपत्ति ने आत्महत्या की है। हालांकि मौत का स्पष्ट कारण अभी सामने नहीं आया है।

पहली पत्नी बोली- तीन से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी : उधर, मृतक आशिफ की पहली पत्नी नुसरत ने पुलिस को मामले में कई अहम जानकारियों दी हैं। उसने बताया कि वह पिछले दो से तीन दिनों से अपने अलग रह रहे पूर्व पति से संपर्क की कोशिश कर रही थी। नुसरत ने पुलिस को बताया कि उनकी आखिरी बार 10 जून को रात 11 बजे बात हुई थी। नुसरत ने यह भी कहा कि काशिफ ने उसे 5 लाख रुपये के कर्ज के बारे में बताया था, जो उसने किसी से लिया था।

नुसरत ने कहा कि जब काशिफ ने उसके फोन का जवाब नहीं दिया तो वह उसके घर गई, लेकिन पाया कि घर में ताला लगा हुआ है। उसने अपने ससुर और देवर को मामले की जानकारी दी। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की आगे की जांच चल रही थी।