प्रयागराज के भगवतपुर में 100 बेड का अत्याधुनिक अस्पताल बनकर तैयार : भगवतपुर में बने अस्पताल का लोकार्पण करेंगे कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

इस अस्पताल को चुनावी आचार संहिता के पहले लोकार्पण कर शहर पश्चिमी की जनता को एक सौगात दिया जा रहा है। यहां मरीज को निश्शुल्क इलाज की व्यवस्था होगी। अभी तक शहर पश्चिमी के लोगों को काल्विन या एसआरएन अस्पताल में जाना होता था और इस अस्पताल से उन्हें अपने ही क्षेत्र में इलाज कराना आसान होगा।

प्रयागराज के भगवतपुर में 100 बेड का अत्याधुनिक अस्पताल बनकर तैयार : भगवतपुर में बने अस्पताल का लोकार्पण करेंगे कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह
प्रयागराज के भगवतपुर में 100 बेड का अत्याधुनिक अस्पताल बनकर तैयार

प्रयागराज के भगवतपुर में 100 बेड का अत्याधुनिक अस्पताल बनकर तैयार है। आज दो जनवरी को प्रदेश सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह इस अस्पताल का लोकार्पण करेंगे। इस अस्पताल के शुरू होने से शहर पश्चिमी की जनता को काफी राहत मिलेगी।

काफी समय से तैयार हो रहे इस अस्पताल को चुनावी आचार संहिता के पहले लोकार्पण कर शहर पश्चिमी की जनता को एक सौगात दिया जा रहा है। यहां मरीज को निश्शुल्क इलाज की व्यवस्था होगी। अभी तक शहर पश्चिमी के लोगों को काल्विन या एसआरएन अस्पताल में जाना होता था और इस अस्पताल से उन्हें अपने ही क्षेत्र में इलाज कराना आसान होगा।

कुंभ में बने 100 बेड के अस्पताल को किया गया है स्थापित : संगम तट पर 2019 में 100 बेड का अस्थायी अस्पताल श्रद्धालुओं के लिए बनाया गया था। इसमें इलाज संबंधित कई संसाधन भी मौजूद थे। मेला खत्म होने के बाद इसी अस्पताल को भगवतपुर में शिफ्ट किए जाने का निर्णय लिया गया था।

दरअसल, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का क्षेत्र होने के कारण उन्होंने इस अस्पताल को भगवतपुर में शिफ्ट कराए जाने की तैयारी पहले से ही कर रखी थी। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी ने बताया कि रविवार को दोपहर 12:30 बजे मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह इस अस्पताल का लोकार्पण करेंगे।