तंत्र मंत्र के जाल में फंसकर 5 साल के मासूम की निर्मम हत्या : शरीर को 13 जगह से जलाया, दोनों आंखें फोड़ी

परिजन का आरोप है कि रविवार की शाम बच्चा खेल रहा था तभी अचानक वो गायब हो गया था. जिसकी सूचना डायल 112 को दी गई थी, लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा हम रात भर बच्चे को ढूंढते रहे, लेकिन नही मिला और 12 तारीख की सुबह ग्रामीण बच्चे को ढूंढने गांव के बाहर गए तो वहां पर एक नाले में बच्चे का शव मिला….

तंत्र मंत्र के जाल में फंसकर 5 साल के मासूम की निर्मम हत्या : शरीर को 13 जगह से जलाया, दोनों आंखें फोड़ी
तंत्र मंत्र के जाल में फंसकर 5 साल के मासूम की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के अमेठी में तंत्र मंत्र के जाल में फंसकर एक पांच वर्षीय मासूम बच्चे की ना केवल निर्मम तरीके से हत्या की गई, बल्कि उसके पूरे शरीर को 13 जगह से जलाया भी गया है l बच्चे के शव को देख ग्रामीण कयास लगा रहे है कि तन्त्र मंत्र के चक्कर में कपूर से बच्चे को जलाया गया है l घटना के बाद से चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है l शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

मामला जिले के जामो थाना के रेसी गांव का है. यहां रविवार की रात से गायब बच्चे का सोमवार सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया है l परिजन का आरोप है कि रविवार की शाम बच्चा खेल रहा था तभी अचानक वो गायब हो गया था l जिसकी सूचना डायल 112 को दी गई थी, लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा l हम रात भर बच्चे को ढूंढते रहे, लेकिन नही मिला और 12 तारीख की सुबह ग्रामीण बच्चे को ढूंढने गांव के बाहर गए तो वहां पर एक नाले में बच्चे का शव मिला, बच्चे के शरीर पर 13 जगह कपूर से जलाने के निशान मिले l ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लिया.

मृत बच्चे के शरीर पर पांच जगह जलाने के निशान हैं और उसकी दोनों आंखों पर चोट मारकर आंख भी फोड़ दी गई है l परिजन की शिकायत पर पुलिस मामले को दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

पोस्मार्टम में ये हुआ खुलासा : वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्चे के शरीर पर 13 जगह जलाने के निशान मिले हैं. बच्चे के पीठ गर्दन और तलवे पर चोट के निशान मिले हैं और उसकी की दोनों आंखों को फोड़ दी गई हैं l बच्चे के गले को दबा कर हत्या की गई है l बच्चे की दम घुटने से मौत हुई है.

पूरी रात ढूंढा लेकिन बच्चा नहीं मिला : मृतक बच्चे के बाबा ने बताया की हमारे बच्चा शाम से गायब हुआ था l हम सभी ने रातभर उसे खूब ढूंढा लेकिन वो नहीं मिला, 112 नम्बर पर कॉल करके सूचना भी दी, लेकिन मौके पर कोई नहीं आया l सुबह से गांवो वालो के साथ दोबारा ढूंढना शुरू किया तो गांव के बाहर कुछ दूर पर खेत के साइड में बने नाले में बच्चे का शव मिला l बच्चे के पिता जितेंद्र प्रजापति ने बताया कि मेरे बच्चे की हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से की गई, उसकी आंखो को फोड़ दिया गया और शरीर पर जगह जगह जलने के निशान भी मिले हैं l पूरी प्लानिंग के तहत बच्चे की हत्या की गई है हमारे घर के पास शादी थी रात 8 बजे से बच्चा गायब था l पूरी रात ढूंढा लेकिन बच्चा नहीं मिला.

वहीं पूरे मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं, अपराधी अब भी बेख़ौफ घूम रहे हैं l मामले में सर्किल सीओ मंयक द्विवेदी ने बताया कि ग्राम रेसी में एक बच्चे का शव बरामद हुआ है बच्चे के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है.