रेल ट्रैक का सिंग्नल था ग्रीन और बच्चा बैठा था ट्रैक के बीच : घर से गायब रहने पर पिता ने अपने बेटे को नंगा कर रस्सी से बांधकर रेलवे ट्रैक पर बिठाया

हरदोई में एक पिता ने अपने बेटे को नंगा कर उसके हाथ पैर रस्सी से बांध रेल ट्रैक पर बैठा दिया. वही इस दौरान इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद एक शख्स ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया….

रेल ट्रैक का सिंग्नल था ग्रीन और बच्चा बैठा था ट्रैक के बीच : घर से गायब रहने पर पिता ने अपने बेटे को नंगा कर रस्सी से बांधकर रेलवे ट्रैक पर बिठाया
हरदोई में घर से लापता होने से नाराज पिता ने अपने बेटे को नंगा कर रस्सी से बांधकर रेलवे ट्रैक पर बिठाया

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक पिता ने ये अंतर पार करते हुए अपने बेटे को सजा देने का एक ऐसा खौफनाक तरीका अपनाया कि उसे देख हर कोई दंग रह गया l एक पिता ने अपने बेटे को नंगा कर उसके हाथ पैर रस्सी से बांध रेल ट्रैक पर बैठा दियापिता खुद भी उसके पास ही रेलवे ट्रैक पर बैठ गया. वही इस दौरान इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद एक शख्स ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया l अब जो भी यह वीडियो देख रहा है वो यही कह रहा है कि ऐसी निर्दयता कैसे कोई पिता अपने बच्चे के साथ कर सकता है.

घटना के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटे बच्चे के हाथ पैर बांध उसके पिता ने बच्चे को रेल ट्रैक के बीचों बीच बैठाया हुआ है l वहीं पिता और बच्चे के अलावा वहां उसकी बहन भी मौजूद है l बहन बार बार पिता से ऐसा ना करने के लिए कह रही है l लड़की पिता की विनती करते हुए भी दिख रही है, लेकिन बेटी की बात सुनकर भी उस शख्स का दिल नहीं पसीजा और वह बच्चे को कठोर दंड देने के अपने फैसले पर अडिग रहा.

रेल ट्रैक का सिंग्नल था ग्रीन और बच्चा बैठा था ट्रैक के बीच : हैरत की बात तो यह है जिस समय शख्स ने अपने बेटे के हाथ पैर बांधकर उसे ट्रैक के बीच में बैठाया था उस वक्त रेलवे स्टेशन पर मेन लाइन का सिंग्नल ग्रीन था l ये देख बहन बार-बार पिता से कहती रही कि पापा ऐसा मत करो, लेकिन उसने बेटी की नहीं सुनी l जब लड़की ने ट्रेन आने की बात कहकर शोर मचाया तब जाकर कहीं पिता ने मासूम को रेल ट्रैक से उठाकर किनारे l वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है l लोग मासूम के साथ हुई निर्दयता को लेकर पिता पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्चा अपने परिवार के साथ रेलवे गंज के सीतापुर ओवरब्रिज के नीचे रहता है l पिता का नाम अनुराग बताया जा रहा है l वहीं इस मामले के वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जीआरपी थाना पुलिस ने मामले में विधिक कार्यवाही के निर्देश दे दिए हैं.