केजरीवाल को जमानत मिलने पर आप कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

केजरीवाल की रिहाई ने मोदी और जांच एजेंसियों का किया पर्दाफाश

केजरीवाल को जमानत मिलने पर आप कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न
कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के मुखिया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर जश्न मनाया गया कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी इसी क्रम में राजधानी लखनऊ में कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर एक दूसरे का मुंह मीठा कर जश्न मनाया. कार्यकर्ताओं के बीच हर्षोल्लास का वातावरण था. सभी कार्यकर्ता सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले से बेहद खुश और उत्साहित दिखे ।

जिला अध्यक्ष इरम रिजवी ने कहा कि हम पहले दिन से ही कह रहे हैं कि यह पूरा मामला झूठ की बुनियाद पर खड़ा है और इसे बनाने के पीछे केंद्र की मोदी सरकार है इस तानाशाही हुकूमत ने अरविंद केजरीवाल और AAP को बदनाम करने के लिए झूठ की बुनियाद खड़ी की .आज केजरीवाल जी की रिहाई ने मोदी और जांच एजेंसियों के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है। कोर्ट ने आज कहा है कि ED-CBI मोदी सरकार के तोते हैं आज अरविंद केजरीवाल ने अपनी ईमानदारी और सत्य की ताकत की बदौलत तानाशाह को झुका दिया है।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दी है। यह हम सभी के लिए बेहद ख़ुशी का पल है। सुप्रीम कोर्ट का यह फ़ैसला BJP के मुंह पर कड़ा तमाचा है। कोर्ट ने साफ़ कहा है कि केंद्र ने जांच एजेंसियों को तोता बनाकर रखा हुआ है। कोर्ट के इस फ़ैसले ने संदेश दिया है कि इस देश में किसी तानाशाह की नहीं बल्कि संविधान की चलेगी और अगर कोई तानाशाही चलाएगा तो देश का संविधान आम आदमी की रक्षा करेगा।

इस मौके पर प्रखर श्रीवास्तव,अंजू भट्ट , प्रीतपाल सिंह सलूजा , प्रियंका श्रीवास्तव , वंशराज दुबे , अंकित परिहार, अजय गुप्ता , जॉनी , ललित वाल्मीकि,राजीव पांडेय , ज़रीना उष्मानी , सन्दीप यादव,अनित , यशवीर सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।