आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमले को लेकर भीम आर्मी का प्रदर्शन, उठाई गिरफ्तारी की मांग

मौके पर एसीपी हजरतगंज समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और समझाने की कोशिश की। हालांकि पार्टी के कार्यकर्ता लगातार हमलावरों की गिरफ्तारी और चंद्रशेखर आजाद को सुरक्षा मुहैया कराने की बात को लेकर अड़े रहे। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच नोक झोंक भी हुई। इसके बाद पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए सभी को हिरासत में लेकर इको गार्डन भेज दिया।

आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमले को लेकर भीम आर्मी का प्रदर्शन, उठाई गिरफ्तारी की मांग
आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमले को लेकर भीम आर्मी का प्रदर्शन

लखनऊ : आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार को देवबंद में जानलेवा हमला हुआ था। उनकी गाड़ी पर कई राउंड फायरिंग में एक गोली उनके पेट को छूते हुए सीट में लग गई। जिसकी वजह से वह घायल हो गए हैं और उनका इलाज सहारनपुर अस्पताल में जारी है। वहीं चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमले को लेकर आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी ने राजधानी लखनऊ में प्रदर्शन किया।

राजधानी के परिवर्तन चौक पर आजाद समाज पार्टी के प्रदेश सचिव अनिकेत धानुक के नेतृत्व में भारी संख्या में आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हमले करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की। इसके अलावा भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को सुरक्षा देने की भी मांग उठाई।

सूचना मिलते ही मौके पर एसीपी हजरतगंज समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और समझाने की कोशिश की। हालांकि पार्टी के कार्यकर्ता लगातार हमलावरों की गिरफ्तारी और चंद्रशेखर आजाद को सुरक्षा मुहैया कराने की बात को लेकर अड़े रहे। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच नोक झोंक भी हुई। इसके बाद पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए सभी को हिरासत में लेकर इको गार्डन भेज दिया।

आजाद समाज पार्टी के लखनऊ जिलाध्यक्ष अजय कुमार आनंद ने कहा कि आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को लेकर हम शासन को ज्ञापन देने आए है। उन्होंने आगे कहा कि उनकी मांग है कि हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके सजा दी जाए और राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद को जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराई जाए। इसके अलावा जिलाध्यक्ष अजय कुमार आनंद ने कहा कि अगर 12 घंटे के अंदर शासन प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता है तो आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी एक बड़ा आंदोलन करेगी।