2022 तो ट्रेलर है, 2027 में दिखाएंगे पूरी फिल्म : केशव मौर्य

फतेहपुर सीकरी से पार्टी प्रत्‍याशी बाबूलाल चौधरी के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के माफिया और गुंडों की नजर किसानों की जमीन और गरीबों की योजनाओं पर है। भाजपा इसे कभी कामयाब नहीं होने देगी।

2022 तो ट्रेलर है, 2027 में दिखाएंगे पूरी फिल्म : केशव मौर्य
डिप्टी सीएम केशव मौर्य

लखनऊ : सपा, बसपा, कांग्रेस जब सरकार में होते हैं तो इनका एजेंडा भ्रष्टाचार होता है, इनका एजेंडा गुंडे, माफियाओं और अपराधियों का संरक्षण करना होता है। इनके एजेंडे में गरीब और किसान कभी नहीं रहता। नौजवान कभी नहीं रहता। महिलाओं को स्वावलंबन के साथ आगे बढ़ने का मौका मिले यह कभी नहीं रहता। इनकी राजनीति का लक्ष्य एक होता है, कि किसी प्रकार से लोगों को बांटो और वोट प्राप्त करो, सत्ता प्राप्त करो और फिर लूटो। सपा के माफिया योजनाओं को लूटने के लिए, जमीन पर कब्जा करने के लिए, अराजकता का वातावरण खड़ा करने की राजनीति करते हैं। शुक्रवार को आगरा में भाजपा प्रत्‍याशियों के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जम कर हमला बोला। फतेहपुर सीकरी से पार्टी प्रत्‍याशी बाबूलाल चौधरी के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के माफिया और गुंडों की नजर किसानों की जमीन और गरीबों की योजनाओं पर है। भाजपा इसे कभी कामयाब नहीं होने देगी। 

मुख्य बातें

  • डिप्टी सीएम ने कहा गांव-गांव, हर गरीब, किसान तक मदद पहुंचाने का होगा काम
  • बुंदेलखंड में हर घर नल से जल योजना हुई पूरी, आगरा में भी मीठा पानी देने का करेंगे काम : मौर्य
  • आगरा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के दौरान विपक्ष पर केशव का बड़ा हमला
  • अखिलेश यादव की सरकार में तो बिजली के तारों कपड़े सूखते थे : केशव प्रसाद
  • भाजपा सुरक्षा की गारंटी है तो सपा का गठबंधन यूपी के 24 करोड़ लोगों के लिए खतरे की घंटी  : केशव

उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद आगरा के पार्टी उम्मीदवार श्री बाबू लाल चौधरी जी ( विधानसभा फ़तेहपुरसीकरी)व  श्री चोटेलाल वर्मा  जी (विधानसभा फ़तेहाबाद) तथा रानीपक्षालिका विधानसभा बाह के पक्ष   में प्रभावी मतदाताओं से संवाद कर भाजपा को विजयी बनाने की अपील क़ी|

डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा और बसपा की सरकार 15 साल लगातार थी और मैं दावे से यह कह सकता हूं कि 15 साल में जो काम सपा-बसपा ने मिलकर नहीं किया होगा उससे ज्‍यादा काम 5 साल में हमारी सरकार ने करके दिया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जनता से कहा कि समस्या का समाधान करना ही भाजपा का लक्ष्‍य है। 2022 तो केवल ट्रेलर है जिसे आप देख चुके हो लेकिन 2022 से 2027 में तो असली फिल्म दिखाएंगे। विकास कैसे होता है, गांव-गांव, गरीब, किसान तक केन्द्र व प्रदेश की योनजाओं का लाभ पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी भारत सरकार के बजट से जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत हर घर तक नल से जल पहुंचाने का काम शुरु है। बुंदेलखंड लगभग पूरा हो गया है और आगरा ही नहीं पूरे क्षेत्र में मीठा पानी पहुंचाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरा करेगी।

डिप्टी सीएम ने जनता का आह्रवान करते हुए कहा कि आप मेरा शीश नहीं झुकने देना मैं आपका शीश कभी नहीं झुकने दूंगा। भाजपा को फिर भारी जीत दिलाने का काम करियेगा। उन्होंने कहा कि यूपी की 24 करोड़ जनता के लिए भाजपा सुरक्षा की गारंटी है और सपा का गठबंधन खतरे की घंटी है। उन्होंने जनता से पूछा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने से पहले कितने घंटे बिजली मिलती थी और अब कितनी मिलती है। चुनाव में यही मुद्दा होता था बिजली नहीं आती है इस बार विपक्ष की हिम्मत या औकात है क्या जो वो कहें कि बिजली नहीं आती है,। वो कहते हैं हम 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। अरे अखिलेश यादव की सरकार में तो बिजली के तारों में यूपी के लोग कपड़े सुखाते थे क्यों कि लोगों को मालूम था कि आपके शासन में बिजली आएगी ही नहीं।

पल्लव शर्मा 
सीनियर पत्रकार