इटावा में कर्ज से परेशान था किसान:पहले पत्नी को मार डाला, फिर खुद जहर खाकर जान दी, जांच में जुटी पुलिस

मृतका कंचन के पिता रामकिशोर पुत्र गोपी निवासी टीचर्स कॉलोनी बाह जनपद आगरा में रहते हैं। उन्हें भी परिजनों ने रात में ही सूचना दे दी थी। इस पर आनन-फानन में मृतका के परिजन भी गांव आ गए। परिजनों ने बताया कि मृतक दंपति के एक डेढ़ वर्ष का बेटा भी है। ग्रामीणों के मुताबिक कर्ज की वजह से यह घटना घटित हुई है।

इटावा में कर्ज से परेशान था किसान:पहले पत्नी को मार डाला, फिर खुद जहर खाकर जान दी, जांच में जुटी पुलिस
पत्नी को मार डाला, फिर खुद जहर खाकर जान दी, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के इटावा के जसवंत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला नरिया में कर्ज से डूबे किसान ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा। इसके बाद खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

कर्ज से परेशान था रजनीश : यह मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के गांव नगला नरिया का है। यहां के 35 वर्षीय रजनीश उर्फ छोटे पुत्र जयप्रकाश दुबे ने कर्ज से परेशान होकर पहले शुक्रवार रात को अपनी पत्नी कंचन की गला दबाकर हत्या कर दी। बताते हैं कि कंचन की उम्र 25 साल थी। इसके बाद उसने रजनीश ने खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों को जानकारी हुई तो उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतका के परिजन भी पहुंचे : बताते हैं कि मृतका कंचन के पिता रामकिशोर पुत्र गोपी निवासी टीचर्स कॉलोनी बाह जनपद आगरा में रहते हैं। उन्हें भी परिजनों ने रात में ही सूचना दे दी थी। इस पर आनन-फानन में मृतका के परिजन भी गांव आ गए। परिजनों ने बताया कि मृतक दंपति के एक डेढ़ वर्ष का बेटा भी है। ग्रामीणों के मुताबिक कर्ज की वजह से यह घटना घटित हुई है।

मामले की जांच कर रही पुलिस : थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि अभी महिला की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रथम दृष्टया निकल के आता है कि पहले रजनीश ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा बाद में उसने खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में मौत हो गई। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द मामला का खुलासा किया जाएगा।