लखनऊ : घनी बाजार में लगी भीषण आग:अमीनाबाद में दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी, दमकल की दो गाड़ियों ने पाया काबू

अमीनाबाद हनुमान मंदिर के पीछे स्थित कूल कार्नर दुकान से बुधवार सुबह आग की लपटें निकलती देख आस पड़ोस के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते-देखते आग विकराल हो उठी। लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग बेकाबू होते देख दमकल को सूचना दी गई। दमकल पहुंची तब तक आग में फ्रिज का कंप्रेशर धमाके के साथ फट गया।

लखनऊ : घनी बाजार में लगी भीषण आग:अमीनाबाद में दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी, दमकल की दो गाड़ियों ने पाया काबू
लखनऊ की सबसे घनी बाजार अमीनाबाद में बुधवार को आग लगने से अफरा-तफरी मच गई l

लखनऊ की सबसे घनी बाजार अमीनाबाद में बुधवार को आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया।

अमीनाबाद हनुमान मंदिर के पीछे स्थित कूल कार्नर दुकान से बुधवार सुबह आग की लपटें निकलती देख आस पड़ोस के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते-देखते आग विकराल हो उठी। लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग बेकाबू होते देख दमकल को सूचना दी गई। दमकल पहुंची तब तक आग में फ्रिज का कंप्रेशर धमाके के साथ फट गया। इससे अफरा-तफरी मच गई। दमकल कर्मियों ने दो गाड़ियों की मदद से घंटे भर में आग पर काबू पा लिया।

छह माह पहले शुरू किया था कूल कार्नर का काम : स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि छह माह पहले ही दुकान मालिक ने कूल कार्नर का काम शुरू किया था। इसके पहले उसमे कपड़े की दुकान चलाता था। वहीं, स्थानीय लोगोंं का कहना है कि दुकाने फुटपाथ पर हैं। दुकानों में फायर सुरक्षा के कोई बंदोबस्त नहीं हैं। कूल कार्नर से सटी हुई मोहन मार्केट है। अगर समय रहते आग पर काबू न पाते तो पूरी मोहन मार्केट राख हो जाती।