उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार वकील का नाम भूपेंद्र सिंह है. वारदात को रिकॉर्ड रूम में अंजाम दिया गया है.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात
कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सोमवार को एक सनसनीखेज वारदात हुई l यहां कोर्ट के अंदर एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है l वकील उस वक्त किसी काम से रिकॉर्ड रूम में गए थे. मृतक वकील का नाम भूपेंद्र सिंह है. फिलहाल कोर्ट में भारी संख्या में पुलिस बल (UP Police) तैनात है.

जानकारी के अनुसार वारदात दोपहर करीब 11:45 बजे की है. कचहरी की तीसरी मंजिल में ACJM ऑफिस में वकील भूपेंद्र सिंह की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई l गोली मारने वाला मौके पर ही तमंचा छोड़कर भाग गया l वारदात के समय भूपेंद्र के आलावा वहां कोई मौजूद नहीं था l वारदात के बाद यहां असरा-तफरी का माहौल हो गया है.

विपक्ष ने बोला हमला : वहीं, इस घटना के बाद विपक्ष ने सरकार पर हमला बोलने है. यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि शाहजहांपुर में कचहरी के तीसरी मंजिल पर वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है l उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था छुट्टी पर है l अपराधी बेखौफ होकर अपना काम कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ जी नींद से कब जागेंगे?

वहीं बसपा सुप्रमो मायावती ट्वीट कर कहा कि यूपी के जिला शाहजहापुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हत्या हुई l ये अति-दुखद और शर्मनाक जो यहां की बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस संबंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है l अब अन्ततः यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे.

अखिलेश का सरकार पर हमला : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि शाहजहांपुर में कोर्ट में ही एक वकील की सरेआम हत्या ने ‘एनकाउंटर सरकार’ के झूठे प्रचार का सच जनता के सामने लाकर रख दिया है. भाजपा सरकार में यूपी ‘ईज़ ऑफ़ डूइंग क्राइम’ में ‘नंबर वन’ हो गया है.