लखनऊ में युवक की हत्या : नगराम में नहर किनारे खाई में मिला खून से लथपथ शव, गले में कसा था मफलर

मंगलवार रात पति गांव में रहने वाले टीटू उर्फ रमेश और शाही लंबरदार उर्फ महेश के साथ लोडर से कहीं गए थे। सुबह शव नहर कोठी के पास खाई में मिलने की सूचना मिली।

लखनऊ में युवक की हत्या : नगराम में नहर किनारे खाई में मिला खून से लथपथ शव, गले में कसा था मफलर
नागाराम में नहर के किनारे खाई में खून से लथपथ लाश मिली

लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह शिव कुमार (32) का शव नगराम के पतौना बख्तखेड़ा गांव के बाहर नहर किनारे खाई में खून से लथपथ पड़ा मिला। सिर पर गंभीर चोट थी और गले में मफलर कसा था। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। शिवकुमार मंगलवार रात दोस्तों के साथ निकला था। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस हत्या के पीछे नशेबाजी, रंजिश और अवैध संबंध के बिंदु पर जांच कर रही है।

सुबह गांव के बाहर मिला शव, दोस्तों पर हत्या का आरोप : पतौना बख्तखेड़ा गांव के बाहर खाईं में युवक का खून से लथपथ शव पड़ा देख बुधवार सुबह मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त शिवकुमार के रूप में की। शिव कुमार की हत्या की सूचना पर पत्नी पुष्पा समेत परिजन मौके पर पहुंचे। पुष्पा के मुताबिक मंगलवार रात पति गांव में रहने वाले टीटू उर्फ रमेश और शाही लंबरदार उर्फ महेश के साथ लोडर से कहीं गए थे। सुबह शव नहर कोठी के पास खाई में मिलने की सूचना मिली। हत्या में उन्हीं के हाथ की आशंका है। पुष्पा का पति की मौत के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। उसका कहना है कि अब इन चार बच्चों की परवरिश कैसे होगी। इतना खेत भी नहीं कि सबका खर्च चल सके। नगराम इंस्पेक्टर समीम खान ने बताया कि लंबरदार और टीटू घटना के बाद से फरार हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। साक्ष्य और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शिव कुमार शराब पीने का लती थी। शराब के नशे में विवाद के बाद हत्या की आशंका परिजनों ने भी जताई है.