गोंडा ट्रिपल मर्डर केस : पति ही निकला हत्यारा, पकड़े जाने के डर से खुद लिखा सुसाइड नोट

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पति ने पहले पत्नी की हत्या कर दी l इसके बाद उसने हत्या के केस से बचने के लिए हत्या को आत्महत्या में बदलने की साजिश रची.

गोंडा ट्रिपल मर्डर केस : पति ही निकला हत्यारा, पकड़े जाने के डर से खुद लिखा सुसाइड नोट
यूपी के गोंडा जिले में हुए ट्रिपल मर्डर केस का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा

गोंडा : यूपी के गोंडा जिले में हुए ट्रिपल मर्डर केस  का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है l इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक महिला के पति ने पूरी घटना को अंजाम दिया है l आरोपी पति गुड्डू उर्फ ओम प्रकाश तिवारी को गिरफ्तार कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है l पुलिस की शुरुआती जांच में पारिवारिक विवाद के चलते घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया था.

पति ही निकला हत्यारा : मामला खरगूपुर थाने के देवरिया कला गांव का है l जहां पर गुड्डू उर्फ ओम प्रकाश तिवारी ने गुरुवार देर रात को पत्नी और दो मासूम बच्चियों की गला दबाकर हत्या कर दी l यही नहीं हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए महिला के पास एक सुसाइड नोट भी छोड़ दिया l मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जब परिस्थितियों को देखा तो उन्हें तुरंत पूरा मामला समझ में आ गया l उन्होंने पति ओम प्रकाश को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी.

पुलिस ने जब आरोपी पति गुड्डू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया l आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने ही रात में तीनों की गला दबाकर हत्या की है l  रात में किसी बात पर गुड्‌डू का पत्नी कौशल्या से विवाद हुआ था.

खुद से लिख दिया सुसाइड नोट : पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पति ने पहले पत्नी की हत्या कर दी l इसके बाद उसने हत्या के केस से बचने के लिए हत्या को आत्महत्या में बदलने की साजिश रची l उसने पत्नी  के बगल में एक सुसाइड नोट लिख कर रख दिया. जिसमें उसने लिखा कि 'मैं अपनी बेटी को अपने साथ ले जा रही हूं l इन्हें मेरे साथ जला दीजिएगा l बस मेरा यही मन है और चिंता करने की कोई बात नहीं है l आप लोग खुश हैं तो हम भी खुश हैं l मेरी तरफ से कोई गलती नहीं है l मैं अपनी जान खुद दे रही हूं. मेरे प्यारे पापा जी और चाचा जी, भैया जी, बड़ी भाभी जी और छोटी भाभी इन लोगों की कोई गलती नहीं है l मैंने अपनी मर्जी से मौत को गले लगाया है.'

सुसाइड नोट में पूरे परिवार को दे दी थी क्लीन चिट : संतोष कुमार मिश्रा ने आगे बताया कि ट्रिपल मर्डर की सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची और सुसाइड लेटर को पढ़ा तो पुलिस को पति ओमप्रकाश पर शक हुआ, क्योंकि सुसाइड लेटर में मृतका ने सभी को क्लीन चिट दी है, जबकि परिवार में सबकुछ सही था तो सुसाइड की नौबत कैसे आई? यह सवाल ओम प्रकाश और उनके परिवार के खिलाफ जा रहा था.