लखनऊ के कृष्णानगर के सर्राफा कारोबारी आर के ज्वेलर्स को कुरियर में कारतूस भेज मांगे पांच लाख रुपये

पीड़ित कारोबारी ने कृष्णानगर थाने में शिकायत की है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सूचना मिलते ही एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा पूरी टीम के साथ पड़ताल करने पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही हैं।

लखनऊ के कृष्णानगर के सर्राफा कारोबारी आर के ज्वेलर्स को कुरियर में कारतूस भेज मांगे पांच लाख रुपये

राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर के सर्राफा कारोबारी आर के ज्वेलर्स को लखनऊ जेल से बदमाश ने रंगदारी की चिट्ठी भेजकर पांच लाख रुपये की मांग की है। साथ ही धमकी दी कि अगर पुलिस को बताया तो हत्या कर दी जाएगी। कारोबारी की सूचना पर कृष्णा नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

आलमबाग के रामनगर निवासी आकाश की आर के ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। शुक्रवार शाम को कारोबारी को एक कोरियर के जरिए चिट्ठी मिली जिसमें लिखा था कि 'कमातें बहुत हो पर अब मुझे भी देना पड़ेगा। लखनउ जेल में मुलाकात लगवाकर पांच लाख पहुंचाओ। पुलिस को बताने की गलती नहीं करना वरना बाकियो की तरह तुम भी मारे जाओगे। सैम्पल में कारतूस भेज रहा हूं। उम्मीद है, इस्तेमाल नहीं करना पड़ेगा।" चिट्ठी में नीचे विजय कुमार जायसवाल, लखनऊ जेल लिखा हुआ था।

कुरियर में भेजा कारतूस : लखनऊ जेल से निजी कुरियर कंपनी के जरिए भेजे गए पत्र के डिब्बे में एक कारतूस भी था। जिसका जिक्र बदमाश ने अपने पत्र में किया है। पीड़ित कारोबारी ने कृष्णानगर थाने में शिकायत की है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सूचना मिलते ही एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा पूरी टीम के साथ पड़ताल करने पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही हैं।